scriptदूसरे दिन भी ‘वॉर’ का धमाल जारी, अब तक बना डाले हैं ये आठ रिकॉर्ड | war film second day collection: hrithik roshan tiger shroff war film | Patrika News

दूसरे दिन भी ‘वॉर’ का धमाल जारी, अब तक बना डाले हैं ये आठ रिकॉर्ड

locationनई दिल्लीPublished: Oct 04, 2019 11:15:37 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

‘War’ second day collection: वॉर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं
पहले दिन ही बाहुबली 2 का तोड़ डाला था रिकॉर्ड

war_2.jpeg
नई दिल्ली ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। पहले दिन की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने बाहुबली 2 का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया था और अगर ये आने वाले दिनों में भी ऐसी ही कमाई करेगी तो ये फिल्म कई और नए रिकॉर्ड बना सकती है। हालांकि दूसरे दिन के कलेक्शन में पहले दिन के मुकाबले गिरावट है।
बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक ‘वॉर’ फिल्म ने दूसरे दिन 22 से 23 करोड़ का कलेक्शन किया। जिसमें पहले दिन के कलेक्शन की तुलना में 55-60 फीसदी गिरावट है। इस रिपोर्ट के मुताबिक ‘वॉर’ फिल्म ने अब तक 74 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अगले दो दिन शानिवार और रविवार को इसके कलेक्शन में बढ़ोतरी हो सकती है।
war3.jpeg
वहीं बात करें इसके रिकॉर्डस की तोे अब तक इन रिकॉर्ड्स में हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, ऋतिक रोशन के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग, टाइगर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग, बतौर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, छुट्टी पर सबसे बड़ी ओपनिंग, यशराज बैनर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, बिना सीक्वल वाली फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग, गांधी जयंती पर रिलीज हुई सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म शामिल है।
बता दें कि इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन इसमें लीड रोल मेें है। ये फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी है। इस फिल्म में आपको जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो