scriptइन वेब सीरीज के दूसरे सीजन का दर्शक कर रहे है बेसब्री से इंतजार, देखें लिस्ट | web series people are eagerly waiting for the second season | Patrika News

इन वेब सीरीज के दूसरे सीजन का दर्शक कर रहे है बेसब्री से इंतजार, देखें लिस्ट

Published: Apr 19, 2022 11:38:35 am

Submitted by:

Manisha Verma

कई वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुए हैं। जिन्हें दर्शको कि और से काफी ज्यादा पंसद किया गया हैं जिसकी मांग काफी ज्यादा हैं। आज हम आपको उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी सुपरहिट हुईं और अब लोगों को उनके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार है।

web series people are eagerly waiting for the second season

web series people are eagerly waiting for the second season

देश में ओटीटी प्लेटफॉर्म मनोरंजन के माध्यम के रूप में एक अच्छा विकल्प बनकर उभरा है।कोरोना के बाद से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ गई हैं।2 साल पहले जब संपूण लाॅकडाउन हुआ था तो उस समय से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म की और लोगों का ध्यान गया। और अभी ओटीटी प्लेटफॉर्म काफी ज्यादा यूज किया जाने वाला माध्यम हैं। तो चलिए जानते हैं ऐसे वेब सीरीज के बारे में जो काफी सुपरहिट हुईं और अब लोगों को उनके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार है।
पंचायत 2

अमेजन प्राइम की पंचायत 2 का फैंस को लंबे समय से इंतजार है। पिछला सीजन दर्शको को काफी ज्यादा पंसद आया था। कहा तो यह भी जा रहा है की दर्शको की मांग को देखते हुए इस सीजन की शूटीग भी शुरु कर दी हैं।
delhi.jpg
दिल्ली क्राइम सीजन 2

दिल्ली क्राइम सीरीज एमी जैसा प्रतिष्ठित अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। इस सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब डायरेक्टर दूसरे सीजन की त्यारी मे जुट गए हैं। इस वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा सकेगा।
web.jpg
असुर 2

अभिनेता अरशद वारसी की इस वेब सीरीज से लोग काफी इंप्रेस हुए थे।अब लोग इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इसके क्रिएटर गौरव शुक्ल हैं और जल्दी ही इसे वूट पर स्ट्रीम किया जा सकेगा।
यह भी पढ़ें

संजय दत्त ने ‘KGF 2’ की सफलता पर बताया हिंदी और साउथ इंडस्ट्री में अंतर?

web_series.jpg
स्कैम 2003

स्कैम 1992 एक क्राइम ड्रामा वेब सीरीज थी। इस सीरीज में हर्षद मेहता के 1992 में किए गए शेयर बाजार में घोटाले के बारे में दिखाया गया था। इस सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया था। हंसल जल्द ही इस सीरीज के नए सीजन स्कैम 2003 के साथ लौट रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो