scriptShah Rukh Khan के बेटे संग अगर बेटी भाग गई तो क्या करोगी? काजोल ने दिया मजेदार जवाब | What will you do if your daughter runs away with Shah Rukh Khan's son | Patrika News
बॉलीवुड

Shah Rukh Khan के बेटे संग अगर बेटी भाग गई तो क्या करोगी? काजोल ने दिया मजेदार जवाब

शाहरुख़ खान और काजोल की मूवी के 25 साल होने पर इनका एक वीडियो बहुत वायरल हुआ। वीडियो में करण जौहर ने एक सवाल किया जिसका बहुत ही मज़ेदार जवाब काजोल ने दिया।

नई दिल्लीFeb 02, 2022 / 01:37 pm

Manisha Verma

shah_rukh_khan_kajol.jpg

What will you do if your daughter runs away with Shah Rukh Khan’s son

फिल्म इंडस्ट्री ने कई मशहूर जोड़ियां बनाई है। वो जोड़ियां भले ही रियल लाइफ में न हो लेकिन रील लाइफ में सुपरहिट हैं। इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आता है रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान और काजोल का। दोनों ने साथ में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। दोनों की जोड़ी को ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। मंगलवार को दोनों की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को 25 साल पूरे हुए हैं। इस मौके पर काजोल और शाहरुख का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है।
सालों से थिएटर कर रहे Aamir Khan के बेटे ऑडिशन में हुए रिजेक्ट, पिता ने सपोर्ट ना करने की ठानी

आर्यन और न्यासा भाग गए तो?

वायरल हो रहा वीडियो करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का है। समें काजोल, शाहरुख और रानी मुखर्जी नजर आ रहे हैं। करण, काजोल से पूछते हैं कि आज से 10 साल बाद अगर आर्यन और न्यासा भाग जाते हैं तो आपका क्या रिएक्शन होगा? इस काजोल ऐसा जवाब देती हैं कि शाहरुख कन्फ्यूज हो जाते हैं। काजोल कहती हैं, दिलवाले दूल्हा ले जाएंगे। इस पर शाहरुख कहते हैं कि मुझे जोक समझ नहीं आया। मुझे तो इस बात का डर है कि अगर काजोल मेरी रिश्तेदार बन गईं तो…सोच भी नहीं सकता। शाहरुख की इस बात को सुनकर काजोल और रानी मुखर्जी हंसने लगती हैं।
बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और काजोल की बेटी न्यासा दोनों पॉपुलर स्टार किड हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। आर्यन खान की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में आर्यन फैंस के बीच अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है। वहीं, न्यासा अभी सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं। लेकिन जब भी वह कभी बाहर निकलती हैं तो पैपराजी उन्हें अपने कैमरों में कैद कर लेती है।

Home / Entertainment / Bollywood / Shah Rukh Khan के बेटे संग अगर बेटी भाग गई तो क्या करोगी? काजोल ने दिया मजेदार जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो