scriptजब एक पार्टी में डैनी ने बचाई थी ‘तब्बू’ की इज्जत, पढ़ें पूरा वाकया | when a famous HERO was accused of molesting actress tabu | Patrika News
बॉलीवुड

जब एक पार्टी में डैनी ने बचाई थी ‘तब्बू’ की इज्जत, पढ़ें पूरा वाकया

तब्बू ने फिल्मों में कदम भी नहीं रखा था…कोई फिल्म भी नहीं साइन की थी, बावजूद इसके वो लाइम लाइट में आ गई थीं। इसके पीछे वजह थी वो भयानक वाकया…

Sep 27, 2017 / 04:01 pm

dilip chaturvedi

tabu

tabu

एक वक्त था, जब तब्बू की गिनती टॉप अभिनेत्रियों में होती थी, लेकिन आप क्या जानते हैं कि फिल्मों में एंट्री पाने से पहले उनकी बहन फरहा उन्हें अक्सर बॉलीवुड पार्टीज या फिर शूटिंग स्पॉट पर ले जाया करती थीं। वो ऐसा इसलिए करती थीं ताकि तब्बू निर्माता-निर्देशकों की नजरों में आ जाएं। चूंकि उस वक्त फरहा बड़ी अभिनेत्री हुआ करती थीं, लेकिन वो किसी निर्माता से अपनी बहन के लिए सिफारिश नहीं करना चाहती थीं। वो चाहती थीं कि निर्माता-निर्देशक खुद तब्बू को अप्रोच करें। लेकिन यह क्या! तब्बू ने फिल्मों में कदम भी नहीं रखा था…कोई फिल्म भी नहीं साइन की थी, बावजूद इसके वो लाइम लाइट में आ गई थीं। इसके पीछे वजह थी वो भयानक वाकया, जिसके बारे में सोचकर आज भी तब्बू की धडक़ने बढऩे लग जाती हैं। जी हां, हम बताते हैं कि आखिर उस रात हुआ क्या था?

बात 1986 की है। अभिनेता जैकी श्रॉफ और फरहा एक साथ फिल्म ‘दिलजला’ की शूटिंग कर रहे थे। उस फिल्म में अभिनेता डैनी विलेन का किरदार निभा रहे थे। शूटिंग खत्म होने के बाद डैनी अक्सर अपने घर पर पार्टी दिया करते थे। फराह तब्बू को फिल्मों में लाना चाहती थीं, इसलिए वो तब्बू को अपने साथ फिल्म के सेट और पार्टी में ले जाया करती थीं। मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो एक बार जब डैनी के घर पार्टी चल रही थी, तो फराह तब्बू को लेकर पहुंच गईं। उन्हें क्या पता था कि इस पार्टी में कुछ ऐसा होने वाला है, जो रोंगटे खड़े कर देगा। जी हां, इस मौके पर जैकी श्रॉफ की हरकतों को देख फराह हैरान रह गईं, क्योंकि इस पार्टी में जैकी शराब के नशे में धुत थे और तब्बू को देखते ही उनकी नीयत डगमगा गई। वो तब्बू के साथ जबरदस्ती करने लगे। तब्बू चीखीं-चिल्लाई, तो डैनी ने जैकी के चुंगल से तब्बू को छुड़ाया।

इस घटना के बाद कुछ लोगों से बात करते हुए फराह ने स्वीकार किया था कि यदि उस पार्टी में डैनी नहीं होते, तो जैकी ने तब्बू को बदनाम करने की ठान ली थी। इसके बाद को फिल्मों में एंट्री मिली और कई ऐसे ऑफर आए, जिसमें उनके जैकी श्रॉफ थे, लेकिन तब्बू ने उन फिल्मों को ठुकरा दिया। जी, तब्बू को आपने अब तक बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ पर्दे पर देखा होगा, लेकिन आपने कभी जैकी के साथ तब्बू को नहीं देखा होगा। बेशक, तब्बू ने जैकी के साथ कभी स्क्रीन शेयर नहीं किया, लेकिन उन्होंने कभी उस घटना का जिक्र कभी नहीं किया।

Home / Entertainment / Bollywood / जब एक पार्टी में डैनी ने बचाई थी ‘तब्बू’ की इज्जत, पढ़ें पूरा वाकया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो