scriptWhen Aamir Khan did not bathe for 10 to 12 days | जब 10 से 12 दिनों तक नहीं नहाए आमिर खान, फिर हुआ कुछ ऐसा | Patrika News

जब 10 से 12 दिनों तक नहीं नहाए आमिर खान, फिर हुआ कुछ ऐसा

आमिर की सूपर डूपर हिट फिल्‍म गुलाम के क्‍लाइमेक्‍टस सीन के लिए आमिर लगातार दस दिन नहाए तक नहीं थे। आइए जानते हैं क्‍यों ?

नई दिल्ली

Published: December 24, 2021 09:25:49 pm

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान इन दिनों अपनी अपकिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। साथ ही आमिर खान पिछले दिनों अपने और किरण के तलाक को लेकर चर्चा में थे और इन दिनों अपनी तीसरी शादी को लेकर लाइम लाइट में छाए हुए हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि आमिर खान ने अपनी को-स्टार फातिमा सना शेख के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली हैं। आमिर खान अपनी फिल्मों के हर रोल को लेकर बहुत ही जमकर मेहनत करते हैं।
aamir-khan.jpg
किसी भी फिल्म में काम करते हुए वे हर एक चीज को पूरे परफेक्शन के साथ करना पसंद करते हैं। यही वजह है कि बॉलीवुड में आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। आमिर खान बहुत ही सोच-समझकर फिल्मों करते हैं। इसी वजह से वे बेहद ही कम फिल्में करते हैं लेकिन हर एक फिल्म में वे हमेशा की तरह शानदार नजर आते हैं और अपने हर किरदार में फिट बैठते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मुख्य अभिनेता के तौर पर फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से अपना फ़िल्मी सफर शुरू करने वाले आमिर खान ने कई फिल्में की जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए पैमाने बनाए मगर क्या आपको पता है कि एक फिल्म के लिए उन्होंने 12 दिन तक नहीं नहाया था।
यह भी पढ़ें

जानिए क्यों twinkle khanna का मजाक उड़ाते हैं उनके बेटे आरव

आपको बता दें विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गुलाम’ के एक एक्शन सीन में आमिर को ट्रेन के सामने झंडा लेकर दौड़ना था. फिल्म मेकर्स ने आमिर को ट्रेन के पास आने से पहले ही कूदने को कहा था लेकिन आमिर इसे परफेक्ट बनाने की खातिर दौड़ते-दौड़ते ट्रेन के करीब पहुंच गए थे. इसके अलावा इस फिल्म के क्लाइमेक्स सीन शूट करने में करीब 12 दिन लग गए थे. फाइटिंग सीन में आमिर को फिल्म के विलेन ने खूब पीटा जिसकी वजह से आमिर का चेहरा खून से लथपथ और गंदगी से सन गया था।
इस बात को सुनकर आपको ताज्‍जुब जरूर होगा लेकिन 12 दिनों तक न नहाना आमिर खान के लिए कोई बड़ी बात नहीं हैं। आमिर की इससे जुड़ी एक आदत हैं जिसका खुलासा उनकी एक्स वाइफ किरण खेर ने कॉफी विद करण शो के इंटरव्यू के दौरान किया था। किरण ने बताया कि आमिर को नहाना बिलकुल पसंद नहीं है यही नहीं आमिर की पत्नी किरण को जबरदस्ती उन्हें बाथरूम भेजना पड़ता है ताकि वो किसी तरह नहा लें।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Punjab Election 2022: पंजाब में चुनाव की तारीख टली, अब 20 फरवरी को होगी वोटिंगचुनाव आयोग का बड़ा फैसला, पत्रकारों सहित इन लोगों को मिलेगी पाँच राज्यों के चुनावों में पोस्टल बैलेट की सुविधापीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामले की जांच कर रहीं जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ ने दी धमकीहरक रावत की बीजेपी से छुट्टी पर सीएम पुष्कर धामी का बड़ा बयान, बोले- पार्टी पर बना रहे थे दबावभारत में एक दिन में कोरोना के 2.71 लाख नए मामले आए सामने, 314 की मौतCM Yogi बोले- पेशेवर अपराधियों को टिकट देने वाली सपा का असली चेहरा आया सबके सामनेCM Yogi बोले- पेशेवर अपराधियों को टिकट देने वाली सपा का असली चेहरा आया सबके सामनेदल बदलने वाले नेताओं को लेकर भाजपा नेता ने कह दी बड़ी बात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.