scriptactor kartik aryan prank call on fan's friend in pune, see video | कार्तिक आर्यन ने बीच रोड पर फैन की दोस्त को किया मजेदार प्रैंक कॉल, देखिए Video | Patrika News

कार्तिक आर्यन ने बीच रोड पर फैन की दोस्त को किया मजेदार प्रैंक कॉल, देखिए Video

इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म शहजादा के शूट में बिजी हैं। शूट के लेकर हाल ही में कार्तिक दिल्ली में थे, जहां से कुछ फोटोज- वीडियोज भी उन्होंने शेयर किए थे। अब फिलहाल वे पूने मेंं जहां से उनका यह वीडियो सामने आया है।

नई दिल्ली

Published: December 24, 2021 07:28:19 pm

कार्तिक आर्यन का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार है, जिन्होंने अपने दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है। एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाले कार्तिक को प्यार का पंचनामा से असली फेम मिला था। कार्तिक हाल ही में फिल्म धमाका में नजर आए थे। अब फिलहाल कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म शहजादा की शूटिंग में बिजी हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने पहले ही अपने दर्शकों को दे दी है। उसके अलावा वो भूल भुलैया 2, फ्रैडी, कैप्टन इंडिया में नजर आने वाले हैं। कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पर काफी एक्टिव रहते हैं। अब कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।
यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड के लिप लॉक सीन जिन्होंने इंडस्ट्री में मचा दिया था बवाल, ये देखिए Video
इस वीडियो में कार्तिक आर्यन चारों तरफ लोगों से घिरे हुए हैं और फोन पर बात कर रहे हैं। बता दें कि यह फोन कॉल उनके किसी दोस्त का नहीं, बल्कि वहां मौजूद उनके एक फैन की फ्रेंड का है जिससे कार्तिक आर्यन प्रैंक कॉल करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके चारों तरफ स्टूडेंट का हुजूम लगा हुआ है। लोग उनकी बातों पर हंसने के साथ-साथ जोश में चिल्लाते हुए भी नजर आ रहे हैं। हो भी क्यों न उनकी फैन फ़ॉलोइंग इतनी जबरदस्त जो है। उनका ये लेटेस्ट वीडियो पूने का है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक ने अपना पिछली पोस्ट में लोगों को बताया था कि वे पूने के एक प्राइवेट कॉलेज में हैं। हालांकि उन्होंने यह बात सिर्फ एक तस्वीर के जरिए ही कह डाली थी।
यह भी पढ़ेंः बिना मेकअप के अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को नहीं पहचान पाएंगे फैंस, ये देखिए
दरअसल कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस पोस्ट में कार्तिक आर्यन, पुणे के सिम्बोयसिस मेडिकल कॉलेज फॉर वुमेन के सामने खड़े दिख रहे हैं। इस तस्वीर को पीछे से क्लिक किया गया है, जिसकी वजह से कार्तिक का चेहरा नहीं दिख रहा, बल्कि वुमने कॉलेज के देखते हुए कार्तिक दिख रहे हैं। इस पोस्ट के साथ ही कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, कोकी भाई एमबीबीएस। बता दें कि वे इन दिनों फिल्म शहजादा के शूट में बिजी हैं। शूट के लेकर हाल ही में कार्तिक दिल्ली में थे, जहां से कुछ फोटोज- वीडियोज भी उन्होंने शेयर किए थे। एक ओर कार्तिक ने दिल्ली की सर्दी का जिक्र किया था तो वहीं उन्होंने कृति सेनन के साथ भी फोटो शेयर की थी।

kartik.jpg
KARTIK ARYAN

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.