scriptकार्तिक आर्यन ने बीच रोड पर फैन की दोस्त को किया मजेदार प्रैंक कॉल, देखिए Video | actor kartik aryan prank call on fan's friend in pune, see video | Patrika News

कार्तिक आर्यन ने बीच रोड पर फैन की दोस्त को किया मजेदार प्रैंक कॉल, देखिए Video

locationनई दिल्लीPublished: Dec 24, 2021 07:28:19 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म शहजादा के शूट में बिजी हैं। शूट के लेकर हाल ही में कार्तिक दिल्ली में थे, जहां से कुछ फोटोज- वीडियोज भी उन्होंने शेयर किए थे। अब फिलहाल वे पूने मेंं जहां से उनका यह वीडियो सामने आया है।

kartik.jpg

KARTIK ARYAN

कार्तिक आर्यन का नाम उन चुनिंदा सितारों में शुमार है, जिन्होंने अपने दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है। एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देने वाले कार्तिक को प्यार का पंचनामा से असली फेम मिला था। कार्तिक हाल ही में फिल्म धमाका में नजर आए थे। अब फिलहाल कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म शहजादा की शूटिंग में बिजी हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने पहले ही अपने दर्शकों को दे दी है। उसके अलावा वो भूल भुलैया 2, फ्रैडी, कैप्टन इंडिया में नजर आने वाले हैं। कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पर काफी एक्टिव रहते हैं। अब कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।
यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड के लिप लॉक सीन जिन्होंने इंडस्ट्री में मचा दिया था बवाल, ये देखिए Video
इस वीडियो में कार्तिक आर्यन चारों तरफ लोगों से घिरे हुए हैं और फोन पर बात कर रहे हैं। बता दें कि यह फोन कॉल उनके किसी दोस्त का नहीं, बल्कि वहां मौजूद उनके एक फैन की फ्रेंड का है जिससे कार्तिक आर्यन प्रैंक कॉल करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके चारों तरफ स्टूडेंट का हुजूम लगा हुआ है। लोग उनकी बातों पर हंसने के साथ-साथ जोश में चिल्लाते हुए भी नजर आ रहे हैं। हो भी क्यों न उनकी फैन फ़ॉलोइंग इतनी जबरदस्त जो है। उनका ये लेटेस्ट वीडियो पूने का है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक ने अपना पिछली पोस्ट में लोगों को बताया था कि वे पूने के एक प्राइवेट कॉलेज में हैं। हालांकि उन्होंने यह बात सिर्फ एक तस्वीर के जरिए ही कह डाली थी।
यह भी पढ़ेंः बिना मेकअप के अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को नहीं पहचान पाएंगे फैंस, ये देखिए
दरअसल कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस पोस्ट में कार्तिक आर्यन, पुणे के सिम्बोयसिस मेडिकल कॉलेज फॉर वुमेन के सामने खड़े दिख रहे हैं। इस तस्वीर को पीछे से क्लिक किया गया है, जिसकी वजह से कार्तिक का चेहरा नहीं दिख रहा, बल्कि वुमने कॉलेज के देखते हुए कार्तिक दिख रहे हैं। इस पोस्ट के साथ ही कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, कोकी भाई एमबीबीएस। बता दें कि वे इन दिनों फिल्म शहजादा के शूट में बिजी हैं। शूट के लेकर हाल ही में कार्तिक दिल्ली में थे, जहां से कुछ फोटोज- वीडियोज भी उन्होंने शेयर किए थे। एक ओर कार्तिक ने दिल्ली की सर्दी का जिक्र किया था तो वहीं उन्होंने कृति सेनन के साथ भी फोटो शेयर की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो