scriptइस अभिनेता ने जिस भी अभिनेत्री के हाथ पर थूका, वो बनीं नंबर 1, एक बार तो अभिनेत्री हॉकी लेकर मारने दौड़ी थीं | when aamir khan spits on madhuri dixit and juhi chawla hands | Patrika News

इस अभिनेता ने जिस भी अभिनेत्री के हाथ पर थूका, वो बनीं नंबर 1, एक बार तो अभिनेत्री हॉकी लेकर मारने दौड़ी थीं

locationमुंबईPublished: Apr 24, 2020 04:12:56 pm

मैंने जिस एक्ट्रेस के हाथ पर थूका, वो नंबर 1 बन गईं…..

aamir khan

aamir khan

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ( Aamir khan ) को इंडस्ट्री में ना केवल उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है बल्कि अपने कॅरियर के शुरुआती दौर अपने कुछ प्रैंक्स के लिए मशहूर हैं, जिन पर लोगों को विश्वास तक नहीं हो रहा। दरअसल, वे अपनी फिल्म की एक्ट्रेस के हाथों पर थूक दिया करते थे, जिससे उन्हें एक्ट्रेसेस से कई तरह की प्रतिक्रियाएं मिलती थीं।

 

aamir khan

जूही ( Juhi Chawala ) और माधुरी ( Madhuri Dixit ) भी आमिर के प्रैंक का शिकार
आमिर खान ने फिल्म ‘इश्क’ के दौरान अभिनेत्री जूही चावला को कहा था कि वे एस्ट्रोलॉजी जानते हैं और उनका हाथ देखने लगे। जैसे ही जूही ने अपना हाथ आगे बढ़ाया, आमिर ने उनके हाथ पर थूक दिया और भाग गए। क्रू के सामने ऐसा करने पर जूही को बहुत बुरा लगा। जूही, आमिर से इतनी नाराज हो गईं कि दोनों के बीच कई दिनों तक बात तक नहीं हुई। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों के बीच सबकुछ नॉर्मल हो गया।

 

aamir khan

जूही के बाद आमिर खान ने ‘धक धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित के साथ भी वैसे ही हरकत की। जब फिल्म के गाने ‘खंबे जैसी खड़ी है’ की शूटिंग चल रही थी तो आमिर ने माधुरी को बताया कि वह लोगों के हाथ देखने में बड़े माहिर हैं। यह बात सुनते ही माधुरी ने जब अपना हाथ बढ़ाया तो आमिर ने उनके हाथ की तरफ देखा और जूही चावला के साथ जो हरकत की थी उसे ही दोहराया। इसके बाद माधुरी हॉकी लेकर आमिर को मारने के लिए दौड़ पड़ी थीं।

18वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल में ‘जो जीता वहीं सिकंदर’ के री-यूनियन पर आमिर की इस आदत के बारे में चर्चा हुई थी। उस दौरान फराह खान ने बताया था, ‘आमिर खान शुरुआत से ही अपनी फिल्म की अभिनेत्रियों के हाथ पर थूक दिया करते थे। वो कहते थे कि लाओं मैं तुम्हारा हाथ पढ़ता हूं और सेट पर मौजूद अभिनेत्री अपना हाथ आगे कर उनसे भविष्य देखने को कहती थीं। जैसे वो अपना हाथ आगे करती तो आमिर उनके हाथ पर थूक देते थे।’ तब आमिर ने हंसते हुए कहा था, ‘मैंने जिस हीरोइन के हाथ पर थूका है, वो नंबर वन बन गई।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो