scriptWhen Aamir Khan was not allowed to enter in Sourav Ganguly house video | जब घर के बाहर सौरव गांगुली से मिलने की कोशिशें करते रहे आमिर खान, सिक्योरिटी गार्ड ने नहीं जाने दिया था अंदर, देखें वीडियो | Patrika News

जब घर के बाहर सौरव गांगुली से मिलने की कोशिशें करते रहे आमिर खान, सिक्योरिटी गार्ड ने नहीं जाने दिया था अंदर, देखें वीडियो

Published: Oct 23, 2021 04:30:15 pm

Submitted by:

Archana Pandey

जब आमिर खान सौरव गांगुली से कोलकाता स्थित घर में उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे। तब सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें घर के अंदर जाने तक नहीं दिया था।

When Aamir Khan was not allowed to enter in Sourav Ganguly house video
Aamir Khan
नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट (Mr. Perfectionist of Bollywood) यानी आमिर खान की जिंदगी से जुड़े कई ऐसे किस्से (Stories related to the life of Aamir Khan) हैं जो लोगों को हैरान करके रख देते हैं। जिसमें एक किस्सा यह भी है कि जब वह सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) से कोलकाता स्थित घर में उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे। लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें अंदर जाने तक नहीं दिया था। आमिर खान (Aamir Khan) सिक्योरिटी गार्ड से मिन्नतें करते रह गए थे, लेकिन उन्हें सौरव गांगुली के घर (Sourav Ganguly's house) में एंट्री नहीं मिल पाई थी।
फैन के तौर पर सौरव गांगुली के घर पहुंचे थे
दरअसल, आमिर खान वहां वेश बदलकर एक फैन के तौर पर सौरव गांगुली के घर पहुंचे थे। लंबे बाल, ब्लैक टी-शर्ट और जींस पहने और चश्मा लगाए आमिर खान एक दम बंगाली लुक में गए थे। इस लुक में पहले तो कोलकाता की सड़कों पर घूमते हुए नजर आए। खास बात तो यह थी कि आमिर खान से मिलने के बाद भी लोग उन्हें पहचान नहीं पाए थे।
आमिर खान कोलकाता के स्थानीय लोगों से पता पूछते हुए सौरव गांगुली के घर के बाहर पहुंचे थे। दादा के घर के बाहर पहुंचकर उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड से कहा, “यह दादा का घर है, वह घर पर हैं, हम उनसे मिलना चाहते हैं। हम फोटो खींचेंगे उनके साथ।
सिक्योरिटी गार्ड ने साफ इंकार कर दिया था

आमिर खान की बातों को सुनकर सिक्योरिटी गार्ड ने साफ इंकार कर दिया। गार्ड ने कहा कि वह इस वक्त घर पर नहीं हैं वो रणजी मैच के लिए जाधवपुर गए हुए हैं। इसके बाद भी आमिर खान वहां से नहीं गए और सिक्योरिटी गार्ड से दादा से मिलवाने के लिए कहते रहे। लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें घर के अंदर नहीं जाते दिया था।
यह भी पढ़ें

जब सियासत को लेकर भिड़ गए थे दो दोस्त राजेश खन्ना और शत्रुघ्न सिन्हा, जानें कौन पड़ा था किस पर भारी

इसके बादआमिर खान ने वहां के स्थानीय लोगों से भी बातचीत की, लेकिन कोई भी उन्हें पहचान नहीं पाया। आमिर खान का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था। इसके अलावा एक वीडियो और वायरल हुआ था जिसमें आमिर खान, उनकी एक्स पत्नी किरण राव, सौरव गांगुली के घर में परिवार के साथ बैठकर खाने का लुत्फ उठाते नजर आए थे।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

भारत सहित विश्व के 84 देशों के 50 करोड़ व्हाट्सऐप यूजर्स का डेटा लीक, ऑनलाइन बेच रहा एक हैकर'यू इडियट.. आपकी हैसियत क्या है', राहुल गांधी के सावरकर वाले बयान पर राज ठाकरे का कटाक्षUP Police का स्वैग, सॉल्व किया Elon Musk की समस्यासिर्फ 15 इंच जमीन के लिए चाची ने नाबालिग भतीजी को जिंदा जलायाएक दिसंबर से बदल जाएंगे ये नियम, घट सकता है जेब का बोझFIFA 2022 : मोरक्को से हारने पर बेल्जियम में दंगा, पथराव के दौरान दागे आंसू गैस के गोले, कई गिरफ्तारबाबा रामदेव के बयान पर भाजपा सांसद का ट्वीट, जाको प्रभु दारुण दुख देही, ताकि मत पहले हर लेहीराजस्थान: पार्टी में फूट का डर से बैकफुट पर कांग्रेस, गहलोत खेमा शांत, पायलट समर्थक मुखर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.