script

जब निराश होकर बॉलीवुड छोड़ने जा रहे थे अभिषेक, तब पापा अमिताभ बच्चन ने बेटे में ऐसे भरा था विश्वास

locationनई दिल्लीPublished: Oct 20, 2021 10:43:23 am

Submitted by:

Archana Pandey

कई जगह मेरे बारे में बहुत बुरा लिखा गया था। एक समय ऐसा आया कि मुझे लगा कि इंडस्ट्री में आकर मैंने गलती कर दी। मैं अपने पिता के पास गया और कहा कि शायद मैं फिल्मों के लिए नहीं बना हूं।’

When Abhishek going to leave Bollywood, Amitabh Bachchan advised him

Abhishek And Amitabh Bachchan

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। कुछ फिल्मों में उन्होंने यादगार भूमिकाएं निभाई हैं, उनकी एक्टिंग को सराहा गया है। लेकिन फिर भी उन्हें एक असफल ऐक्टर और अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) के बेटे के रूप में ही पहचाना जाता है। एक समय ऐसा था जब लगातार फिल्में फ्लॉफ होने के कारण अभिषेक बच्चन ने बॉलिवुड (Bollywood) छोड़ने का मन बना लिया था। लेकिन उन्हें ऐसा करने से उनके पिता अमिताभ बच्चन ने ही रोक लिया था।
एक समय पर उन्हें ऐसा लगने लगा था कि
अभिषेक ने इस बात का खुलासा अभी हाल में दिए एक इंटरव्यू में किया। दरअसल अभी हाल में रिलीज हुई अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ में उनकी परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की जा रही है। ऐसे में इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया कि एक समय पर उन्हें ऐसा लगने लगा था कि वह फिल्मों के लिए नहीं बने हैं। तब उनके पिता अमिताभ ने उन्हें भरोसा दिया, जिसके बाद मैंने फिल्मों में लगातार काम करने की कोशिश की।
पब्लिक प्लैटफॉर्म पर फेल होना बहुत कठिन
आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए इस इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया कि ‘एक पब्लिक प्लैटफॉर्म पर फेल होना बहुत कठिन होता है। तब कोई सोशल मीडिया नहीं था मगर मीडिया में कई जगह मेरे बारे में बहुत ही खराब लिखा गया था। ये सब देखने के बाद एक समय ऐसा आया कि मुझे लगा कि इंडस्ट्री में आकर मैंने गलती कर दी। मैं अपने पिता के पास गया और कहा कि शायद मैं फिल्मों के लिए नहीं बना हूं।’
अमिताभ बच्चन ने अभिषेक पर भरोसा जताया
इसके बात अमिताभ बच्चन ने अभिषेक पर भरोसा जताते हुए कहा कि ‘मैंने तुम्हें एक हारा हुआ इंसान होने की शिक्षा नहीं दी है। तुम्हें हर रोज उठ कर एक नई लड़ाई के लिए तैयार रहना चाहिए। एक ऐक्टर के तौर पर तुम्हारे अंदर हर फिल्म के साथ निखार आ रहा है। इसलिए जो भी तुम्हें काम मिल रहा है उस पर ध्यान दो।
यह भी पढ़ें

…जब श्रीदेवी ने करवा चौथ का व्रत खोलने के लिए पायलट से की थी ये डिमांड

आपको बता दें कि ‘द बिग बुल’ के बाद अभिषेक अब क्राइम-थ्रिलर फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में नजर आएंगे। इसके अलावा अभिषेक फिल्म ‘दसवी’ में भी काम कर रहे हैं जिसकी शूटिंग फरवरी में शुरू हो चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो