scriptwhen actor Naseeruddin Shah called anupam kher joker over controversy | जब अनुपम खेर को कह दिया था जोकर, नसीरुद्दीन शाह का विवादों से है काफी पुराना नाता | Patrika News

जब अनुपम खेर को कह दिया था जोकर, नसीरुद्दीन शाह का विवादों से है काफी पुराना नाता

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) को न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग स्किल बल्कि अपने दमदार बयानों के लिए भी जाना जाता है। एक या दो बार नहीं बल्कि ऐसे कई मौके आए जब उन्होंने विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरी हैं।

नई दिल्ली

Published: January 10, 2022 05:28:18 pm

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) न सिर्फ अपनी रील लाइफ बल्कि अपनी रियल लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं। दरअसल जब-जब उन्होंने किसी विषय पर अपनी बात रखी है तब-तब वे लोगों के निशाने पर आ गए हैं और ये बात भी कोई आम व हल्के विषय पर नहीं होती बल्कि कई गंभीर मुद्दों पर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) शाह ने लोगों की बोलती बंद भी की है और खुद को विवादों में भी डाल दिया है।
anupam_kher_responds_to_naseeruddin_shah_on_caa_and_nrc.jpg
Naseeruddin Shah
अभी हाल ही की बात करें तो उन्‍होंने हरिद्वार में हाल ही में आयोजित धर्म संसद को लेकर सवाल उठाया और कहा कि 20 करोड़ लोग यूं ही हार नहीं मान जाएंगे, बल्कि अपने अधिकारों के लिए लड़ेंगे। उन्‍होंने यह भी कहा कि इस तरह के आयोजनों से देश में गृह युद्ध का खतरा पैदा होता है, जिसकी परवाह मौजूदा सरकार नहीं कर रही है। उनके इस बयान पर भी चैनलों और सोशल प्लेटफॉर्म पर जंग छिड़ गई है।
ये पहला मौका नहीं था जब उन्होंने इस तरह का बयान देकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा हो। इससे पहले भी कई बार उन्होंने अपने तंज और टिप्पणी से सुर्खियां बटोरी हैं। कभी वे लव जिहाद पर बयान देते हैं तो कभी भारत देश में डर लगने जैसा बयान उन्‍हें विवाद में ला देता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नसीर ने लव जिहाद कानून पर कहा था कि लव जिहाद के नाम पर कई युवा लड़कों को परेशान किया जा रहा है।
उन्होंने कहा था कि ये जो तमाशा चल रहा है इससे समाज को बांटा जा रहा है। जिन्होंने इस शब्द को गढ़ा है उन्हें जिहाद शब्द का मतलब बिल्कुल भी नहीं पता है। मुझे नहीं लगता कि कोई भी इस बात को मानेगा कि एक दिन मुस्लिम की आबादी हिंदुओं से ज्यादा हो जाएगी। नसीर का ये बयान काफी विवाद में रहा था।
इतना ही नहीं उन्होंने अपने एक बयान में CAA-NRC पर बात करते हुए एक्टर अनुपम पर भी तंज कस डाला था और ये तंज कोई छोटा-मोटा तंज नहीं था बल्कि उन्होंने अनुपम खेर को जोकर बताया था। बता दें कि नसीरुद्दीन ने कहा था, अनुपम खेर ट्विटर पर हैं, मैं ट्विटर पर नहीं हूं। ये लोग जो ट्विटर पर हैं, उम्मीद करता हूं कि वो अपना मन बना चुके हैं कि उन्हें किस चीज पर विश्वास है।
अनुपम खेर जैसे किसी मुखर व्यक्ति को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। वो जोकर हैं। NSD और FTII में अनुपम खेर के समय के कितने लोग उनके चापलूस होने की बात बता सकते हैं। ये उनके खून में है, वो इसका कुछ नहीं कर सकते।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.