script अजय देवगन भूले काजोल से जुड़ी यह बात, शाहरुख ने बता कर कर दिया सभी को हैरान | when Ajay Devgan forget his marriage date but Shahrukh remembered it | Patrika News

अजय देवगन भूले काजोल से जुड़ी यह बात, शाहरुख ने बता कर कर दिया सभी को हैरान

locationनई दिल्लीPublished: Dec 20, 2021 07:33:45 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

अजय देवगन ने काजोल से 21 साल पहले शादी कर ली थी. दोनों कलाकारों में कमाल की बॉन्डिंग है, लेकिन दोनों की शादी से जुड़ा एक रोचक किस्सा है

shah_rukh_khan_kajol_ajay_devgn_0_1.jpg
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की जोड़ी ने फिल्मी दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई है। 'बाजीगर' से लेकर 'कुछ कुछ होता है' और 'माय नेम इज खान' तक शाहरुख और काजोल की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। वहीं बॉलीवुड में अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) दोनों अपने समय के चर्चित कलाकार हैं। जय देवगन ने काजोल से 21 साल पहले शादी कर ली थी। दोनों कलाकारों में कमाल की बॉन्डिंग है। दोनों हैं तो एक-दूसरे के पूरे अपोजिट लेकिन फिर भी दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी है। दोनों की जोड़ी को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं।
वहीं शाहरूख और काजोल की जोड़ी को भी रील लाइफ में काफी पसंद किया जाता है। दोनो ही दूसरे के अच्छे दोस्त है। शाहरूख के बेटे आर्यन खान के केस में भी काजोल अहम भूमिका निभाती नजर आई थी। और यह तीनों कलाकार साथ में अक्सर नजर आ ही जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि एक बार अजय देवगन खुद की और काजोल की शादी की डेट ही भूल गए थे। फैन्स के लिए यह बड़ी ही ताज्जुब की बात थी।
ajay-kajol.jpgहम आपको बता दें यह बात तब की है जब शाहरूख खान काजोल और अजय अपनी फिल्म दिलवाले का प्रमोशन कर रहे थे। और प्रमोशन के लिए करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचे थे। इस चैट शो में करण कलाकारों से रैपिड फायर राउंड के तहत सवाल पूछते हैं। करण जौहर ने अजय देवगन से उनकी शादी की डेट पूछी तो वे जवाब नहीं दे पाए। सबसे मजेदार बात यह है कि उस समय काजोल भी साथ में थीं और उन्हें अजय का शादी की तारीख भूलना अच्छा नहीं लगा। अजय देवगन और काजोल ने 24 फरवरी 1999 को शादी की थी।
यह भी पढ़ें

साउथ एक्ट्रेस Hamsa Nandini बोल्ड लुक में शेयर किया स्ट्रोग स्ट्रांग मैसेज, बोली ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हूं

खास बात ये थी कि अजय के साथ काजोल भी वहां मौजूद थीं। काजोल को अजय का शादी की तारीख भूलना अच्छा नहीं लगा। लेकिन हैरान होने की बात यह है कि अजय देवगन शादी की डेट भूल गए लेकिन शाहरुख खान को अजय-काजोल के विवाह की तारीख याद थी। आपको बता दें जब करण ने शाहरुख से सवाल जवाब के बीच जब उनसे काजोल की शादी की तारीफ पूछी गई तो उन्होंने तुरंत ही सही डेट बता दी। काजोल शाहरुख का जवाब सुनकर हैरान हो गई थीं, क्योंकि अजय तक को ये याद नहीं था। जानकारी के लिए बता दें शाहरुख और काजोल की दोस्ती इंडस्ट्री में सबसे पुरानी है।

ट्रेंडिंग वीडियो