जब अक्षय कुमार ने सुनील दर्शन को दिया था 100 फिल्में साथ करने का ऑफर

By: पवन राणा
| Published: 20 May 2021, 09:18 PM IST
जब अक्षय कुमार ने सुनील दर्शन को दिया था 100 फिल्में साथ करने का ऑफर
,

निर्माता-निर्देशक सुनील दर्शन और अक्षय कुमार ने सात सालों में 7 फिल्में बनाईं। सुनील का कहना है कि एक बार अक्षय ने उन्हें 100 फिल्में साथ करने का प्रस्ताव दिया। हालांकि सुनील ने मना कर दिया। उनका कहना था कि जब तक साथ काम करने में सहज रहेंगे, करते रहेंगे।

मुंबई। निर्माता-निर्देशक सुनील दर्शन की फिल्म 'एक रिश्ता: द बॉन्ड ऑफ लव' की रिलीज को 20 साल हो गए हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन ने प्रमुख किरदार निभाया था। इससे पहले सुनील और अक्षय ने वर्ष 2000 में 'जानवर' नाम से फिल्म की थी। साल 2006 में दोनों ने 'मेरे जीवन साथी' मूवी की। कुल मिलाकर दोनों ने 7 मूवीज कीं। अब दोनों को साथ किसी प्रोजेक्ट से जुड़े 15 साल हो गए हैं। हाल ही अक्षय के साथ काम करने को लेकर सुनील दर्शन ने बात की है। बातचीत में उन्होंने कहा कि अक्षय ने उन्हें 100 फिल्में साथ करने की बात कही थी।

7 सालों में बनाई 7 फिल्में
सुनील दर्शन ने स्पॉटबॉय से बातचीत में बताया,'एक दिन अक्षय ने मुझे कॉल कर मिलने बुलाया। अक्षय ने मेरे साथ काम करने की इच्छा जाहिर की। उनकी सरलता और ईमानदारी से मैं प्रभावित हुआ। मैंने उनके लिए बड़े स्टार्स को छोड़कर अपनी फिल्म भी दे दी। उनके साथ काम करने का मन बनाया। हमारा रिश्ता काफी अच्छा रहा। हमने सात फिल्में 7 वर्षों में बनाई।'

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पर लगाया मदद का दिखावा करने का आरोप, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

'100 फिल्मों का कांट्रेक्ट करने को तैयार'
सुनील दर्शन आगे कहते है, 'हमारी पहली फिल्म 'जानवर' सुपरहिट हो गई। 'जानवर' हिट होने के बाद बहुत सारे स्टार्स मेरे साथ काम करना चाहते थे। उस समय खबर फैल गई कि मैं एक उभरते सितारे के साथ एक फिल्म करने जा रहा हूं। एक दिन अक्षय कुमार ने मुझे मिलने के लिए बुलाया, अपनी गाड़ी में घुमाने के लिए लेकर गए और कहा कि वह मुझसे बात करना चाहते हैं। इसके बाद अक्षय ने मुझसे कहा कि मुझे किसी और कलाकारों से बात नहीं करनी चाहिए और मैं उनके साथ 100 फिल्मों का कांट्रेक्ट करने को तैयार हूं। साइन कर सकता हूं, बॉन्ड दे सकता हूं। मैंने उनसे कहा ऐसा करने की जरूरत नहीं है। मैं आपके साथ जब तक सहज रहूंगा, आप मेरे साथ सहज रहेंगे, काम करते रहेंगे। जिस दिन नहीं असहज होगा, तब हम अलग हो जाएंगे।' इस बातचीत में सुनील ने अक्षय के साथ फिर से काम करने की गुंजाइश पर मना कर दिया।

यह भी पढ़ें : फारुख शेख ने अक्षय कुमार को दिखाया उनका पहला स्क्रीन टेस्ट, हंसी नहीं रोक पाए 'खिलाड़ी कुमार'

सुनील का कहना है कि अक्षय जैसे आए थे, वैसे ही दूर चले गए। हालांकि वह अब भी उनके अच्छे और आगे बढ़ने की कामना करते हैं। अक्षय उनके लिए बेटा, दोस्त और भाई की तरह थे। अक्षय और सुनील दर्शन ने साथ में जो फिल्में कीं, उनमें 'जानवर', 'एक रिश्ता', 'तलाश', 'बरसात','दोस्ती', 'मेरे जीवन साथी' प्रमुख हैं।