अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पर लगाया मदद का दिखावा करने का आरोप, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

By: पवन राणा
| Published: 06 May 2021, 07:32 PM IST
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पर लगाया मदद का दिखावा करने का आरोप, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

अभिनेता अक्षय कुमार की एक्ट्रेस पत्नी ट्विंकल खन्ना ने लोगों से अस्पतालों के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जुटाने के लिए आर्थिक मदद की अपील की है। इस पर एक पूर्व आईएसएस अधिकारी ने उन्हें चंदा मांगने की जगह बड़ा दिल दिखाने की बात कही। इस पर ट्विंकल ने सफाई दी है कि ये वक्त एक-दूसरे को नीचा दिखाने का नहीं, मिलकर लड़ने का है।

मुंबई। देश में कोरोना का कहर अब जिंदगियां लील रहा है। हर तरफ से मन को पीड़ा पहुंचाने वाली खबरें आ रही हैं। कई मामलों में कोविड संक्रमितों की मौत ऑक्सीजन समय पर नहीं मिलने से हो रही है। ऐसे में कई आम और खास लोग मरीजों तक ऑक्सीजन, दवाईयां और अन्य जरूरी सामान पहुंचाने की जुगत में लगे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स अब लोगों को एक-दूसरे की मदद करने और संसाधनों को जुटाने के लिए आर्थिक योगदान की अपील कर रहे हैं। हाल ही अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने लोगों को सोशल मीडिया से आर्थिक मदद करने के लिए जागरूक किया और बताया कि उन्होंने 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की व्यवस्था की है। इस पर एक पूर्व आईएएस ने टविंकल को चंदा मांगने की जगह बड़ा दिल दिखाने की बात कह दी है।

'मदद माँगने का नहीं, मदद करने का वक्त है'
ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर लोगों से मदद करने के बारे में एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया जिसमें भारतीय अस्पतालों को ऑक्सीजन जुटाने में मदद करने की अपील की गई थी। यह प्रयास ट्विंकल ने आनंद एंड दैविक फाउंडेशन के साथ शुरू किया है। इसमें मदद के लिए ट्विंकल ने आर्थिक सहयोग देने की अपील भी की। इस पोस्ट पर पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने लिखा,'ट्विंकल जी, आपके पतिदेव देश के सबसे अमीर कलाकारों में से हैं, चंदा जुटाकर मदद करने का ड्रामा करने की जगह बेहतर होता की आपका परिवार थोड़ा और दिल बड़ा कर लेता। ये मदद माँगने का नहीं, मदद करने का वक्त है।'

यह भी पढ़ें : ट्विंकल खन्ना ने दिखाया बेटी नितारा का खास अंदाज, किताब में 'स्पेलिंग मिस्टेक' निकालते देख फैंस हुए फिदा

'हमारी एनर्जी को लोगों को नीचा दिखाने में लगा रहे हैं'
इस सवाल पर ट्विंकल ने जवाब देते हुए लिखा,'इस काम के लिए 100 कंसंट्रेटर डोनेट किए हैं और अन्य तरीके से मदद की है। जैसा कि मैंने पहले कहा, ये आपके और मेरे बारे में नहीं है बल्कि इस बारे में है कि हम मिलकर इस जरूरत के समय में क्या कर सकते हैं। दुख की बात है कि ऐसे समय, बढ़ावा देने के बजाय, हम हमारी एनर्जी को लोगों को नीचा दिखाने में लगा रहे हैं।'

यह भी पढ़ें : कोरोना संकट में मदद के लिए ट्विंकल खन्ना ने बढ़ाया मदद का हाथ, 250 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर किया कंट्रीब्यूट

गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने पिछले लॉकडाउन के दौरान बढ़चढ़ कर देश की आर्थिक मदद की थी। इस बार भी अक्षय ने गौतम गंभीर फाउंडेशन को कोविड—19 से लड़ने के लिए 1 करोड़ रुपए की मदद देने की बात कही है।

Akshay Kumar