scriptजब ऑटो ड्राइवर ने आमिर खान के सामने ही फाड़ दिया था, उनकी इस फिल्म का पोस्टर, जानें किस्सा | When Auto Driver destroy Aamir Khan Film qayamat se qayamat tak poster | Patrika News
बॉलीवुड

जब ऑटो ड्राइवर ने आमिर खान के सामने ही फाड़ दिया था, उनकी इस फिल्म का पोस्टर, जानें किस्सा

आमिर खान को उनकी फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ ने रातों रात स्टार बना दिया था। लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर ने खुद फिल्म के पोस्टर लगाने का कम किया था। इस दौरान एक ऑटो रिक्शा वाले ने उनके सामने ही उनकी फिल्म का पोस्टर फाड़ दिया था। आइये जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ था।

नई दिल्लीSep 18, 2021 / 04:58 pm

Archana Pandey

aamir_khan.jpg

Aamir khan

नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) को उनकी फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ ने रातों रात स्टार बना दिया था, जिसमें उनके साथ जूही चावला (Juhi Chawla) ने मुख्य भूमिका में थीं। लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर ने खुद फिल्म के पोस्टर लगाने का कम किया था। इस दौरान उनके सामने ही एक ऑटो रिक्शा वाले ने उनकी फिल्म का पोस्टर फाड़ दिया था। आइये जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ था।
दरअसल बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शिनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) को उनकी पहली फिल्म ‘होली’ में उन्हें कोई पहचान नहीं मिली थी। इसके बाद आमिर खान के चाचा ने उनके लिए फिल्म बनाई कयामत से कयामत तक। जिसमें उनके साथ जूही चावला (Juhi Chawla) को साइन किया गया था।
बजट कम होने की वजह से इस फिल्म के प्रमोशन पर भी ज्यादा खर्चा नहीं किया गया था। आमिर खान ने खुद फिल्म के प्रमोशन की जिम्मेदारी उठाई। उन्होंने सलाह दी कि और कुछ नहीं तो कम से कम मुंबई के ऑटो रिक्शा के पीछे फिल्म के छोटे-छोटे पोस्टर तो लगा ही सकते हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर मुंबई के टैक्सी और ऑटो के पीछे फिल्म के पोस्टर चिपकाने लगे। पोस्टर चिपकाते हुए आमिर टैक्सी ड्राइवरों से कहते भी कि मैं इस फिल्म का हीरो हूं आप फिल्म जरूर देखने जाना। वहीं, एक रात आमिर खान और उनके दो दोस्त बांद्रा स्टेशन पहुंचे, जहां कई ओटो लाइन से खड़े होते थे। यहां पहुंचकर आमिर एक ऑटो में पोस्टर चिपका ही रहे थे कि ऑटो ड्राइवर ने देख लिया। इसके बाद ड्राइवर आमिर पर भड़क गया और बदतमीजी करने लगा।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर ने उस ड्राइवर से माफी भी मांगी थी, लेकिन वो फिर भी शांत नहीं हुआ। इसके बाद आमिर के दोस्तों ने बात संभाल ली, लेकिन उस ऑटो वाले ने आमिर के सामने ही उनकी फिल्म के पोस्टर को फाड़ दिया। इस बात से आमिर को बहुत दुख हुआ था।
मगर जब आमिर और जूही की फिल्म ‘कयामत से कयामत’ तक रिलीज हुई तो, फिल्म सुपरहिट साबित हुई और फिल्म ने कामियाबी का एक नया रिकॉर्ड बना दिया था। इस फिल्म ने 8 फिल्मफेयर अवॉर्ड और 2 नेशनल अवॉर्ड भी जीते थे।

Home / Entertainment / Bollywood / जब ऑटो ड्राइवर ने आमिर खान के सामने ही फाड़ दिया था, उनकी इस फिल्म का पोस्टर, जानें किस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो