scriptwhen bollywood actress decided to marry already married man | बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस जब खुशी खुशी बंधी शादी के बंधन में और कहलाई सेकंड वाइफ | Patrika News

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस जब खुशी खुशी बंधी शादी के बंधन में और कहलाई सेकंड वाइफ

चाहे वो आम आदमी हो या बॉलीवुड का चमकता हुआ सितारा, हर किसी के जीवन में शादी और सच्चा जीवन साथी बहुत एहमियत रखता है, यही कारण है जो बीटाउन की अभिनेत्रियां ने पहले से ही शादीशुदा शख्स में अपना जीवन साथी देखा और खुशी खुशी उनकी दूसरी बीवी बन गई।

मुंबई

Published: August 13, 2021 03:36:03 pm

फिल्मी दुनियां में आते ही आपको नाम, शोहरत, पहचान, पॉवर, पैसा सब कुछ मिल जाता हैं। लेकिन सब कुछ होने के बाद भी दिल में एक कसक हमेशा रहती है और उसके पूरे होते ही मानों सब कुछ मिल गया ऐसा लगता है और वो है एक सच्चे हमसफर की। बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी है जिन्होंने अपने सच्चा हमसफर उस शख्स में देखा जो या तो पहले से ही शादीशुद था या फिर पहले भी शादी कर चुका था। लेकिन इन एक्ट्रेसेस ने इन सारी बातों को परे रख उन्हें अपना जीवन साथी बनाया और उनकी दूसरी पत्नी बन कर उनके साथ घर बसा चुकि है और खुशी खुशी अपनी जिंदगी जी रही हैं। तो नजर डालते है उन हस्तियों पर जो दूसरी बीवी बन कर भी काफी खुश है।
second-wife.jpg
करीना कपूर

बात करें बॉलीवुड एक्टर करीना कपूर की तो वह सैफ अली खान की दूसरी बीवी है। सैफ अली खान ने अपनी उम्र से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी करली थी। तो वही शादी के 13 साल बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया और फिर करीना ने सैफ से दूसरी शादी कर ली और उनके दो बेटे भी हैं।
saif-kareena.jpgनीलम कोठारी

बात करें अभिनेता समीर सोनी की तो उनकी पहली शादी राजलक्ष्मी खानवलकर के साथ हुई थी। जो शादी के छः महीने तक ही टिक सकी। फिर उनकी दूसरी शादी अभिनेत्री नीलम कोठारी से हुई। इन दोनों ने अपनी शादी 24 जनवरी 2011 में रचाई थी।
neelam.jpgशिल्पा शेट्टी कुंद्रा

वहीं पोर्नोग्राफ़ी केस में मशहूर बिजनेस मैन राज कुंद्रा की तो इनकी पहली शादी कविता से हुई थी। कहा जाता है कि जब वो प्रग्नेंट थी, तब राज कुंद्रा ने उन्हें अकेला छोड़ दिया था। वहीं जिस दिन उनकी बेटी ने जन्म लिया था उसी दिन उन्होंने अपने वकील से कविता को तलाक का नोटिस भिजवाया और मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी संग अपनी दूसरी शादी रचा ली। शिल्पा और राज का एक बेटा भी है।
shilpa.jpgलारा दत्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेसे व पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता ने देश के लिए पहला ग्रैंड स्लेम जितने वाले टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी कर वह उनकी दूसरी बीबी बनी हैं। महेश ने अपनी पहली शादी स्वेता जयशंकर से की थी। लेकिन किसी रीजन से यह शादी जल्द ही टूट गयी और फिर महेश ने लारा के साथ अपनी दूसरी शादी रचाई।
lara.jpgरवीना टंडन

फ़िल्म अभिनेत्री रवीना टंडन भी अनिल थडानी की दूसरी बीवी हैं। कहा जाता है कि रवीना ने अक्षय से अलग होने के बाद ही 2003 में फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर के साथ डेटिंग शुरू कर दी था, जो कि तलाक शुदा थे और 2004 में उनके साथ शादी रचा ली थी।
raveena.jpg'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी

बॉलीवुड में 'ड्रीम गर्ल' के नाम से मशहूर हेमा मालिनी भी ही-मैन के नाम से मशहूर धर्मेन्द्र की दूसरी पत्नी है। हालांकि दोनों को यह शादी धर्म बदलकर करनी पड़ी थी, जिसका कारण था धर्मेन्द्र का पहले से ही शादीशुदा होना।लेकिन हेमा मालिनी की शादी में बाकियों की शादी से अलग ट्विस्ट एंड टर्न था क्योंकि धर्मेन्द्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर से तलाक लिए बगैर ही हेमा से शादी की थी।
hema.jpgजूही चावला

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी ।जय मेहता पहले से ही शादीशुदा थे मगर पत्नी की मौत के बाद ही उनकी नजदीकियां जूही के साथ बढ़ी और जय मेहता ने 1995 में जूही चावला से दूसरी शादी कर ली।
juhi.jpgरानी मुखर्जी

फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी के चक्कर में पड़ कर अपनी पहले पत्नी पायल मल्होत्रा को तलाक दे दिया था और बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी जी से शादी कर ली थी। आपको बता दें कि फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा की पहली पत्नी उनकी बचपन की दोस्त भी थी।
rani.jpgकरिश्मा कपूर

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर भी उन ही अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने तलाकशुदा आदमी से शादी की थी। करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी की थी हालांकि, अब करिश्मा तलाकशुदा है और आज करिश्मा संजय के बिना अपने बच्चों के साथ रह रही, वहीं करिश्मा के एक्स-हसबैंड संजय प्रिया सचदेव से शादी कर अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।
karishma.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.