scriptजब एक साथ 70 फिल्मों के ऑफर से गोविंदा का हो गया था बुरा हाल, करना पड़ा ये काम | when govinda signed 70 movies at one time after first film love 86 | Patrika News

जब एक साथ 70 फिल्मों के ऑफर से गोविंदा का हो गया था बुरा हाल, करना पड़ा ये काम

locationनई दिल्लीPublished: Jan 09, 2022 01:10:51 am

Submitted by:

Shivani Awasthi

एक्टर गोविंदा के बारे में कहा जाता है कि एक वक्त ऐसा आ गया था कि समय की कमी के चलते उन्होंने एक वक्त में आधी से ज्यादा फिल्मों के ऑफर को मना कर दिया था। दरअसल गोविंदा के जिंदगी में एक वक्त ऐसा आया कि उन्हें 70 फिल्में ऑफर हुईं थीं।

govinda.jpg

GOVINDA

गोविंदा का भी एक दौर था। लोग टीवी खोलते थे और किसी न किसी चैनल पर उन्हें गोविंदा जरूर नजर आ जाते थे। गोविंदा ने अपने दौर में इंडस्ट्री की लगभग हर एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर की है। उन्होंने कॉमेडी, रोमांटिक, एक्शन, इमोशनल हर तरह के जॉनर में काम किया है। उनके बारे में कहा जाता है कि एक वक्त ऐसा आ गया था कि समय की कमी के चलते उन्होंने एक वक्त में आधी से ज्यादा फिल्मों के ऑफर को मना कर दिया था।
वजह थी एक वक्त में इतनी सारी फिल्मों के ऑफर जिसके चलते उन्होंने कई फिल्में खुद से ही ठुकरा दी। इस बात का खुलासा भी गोविंदा ने इंटरव्यू के दौरान किया था। लव-86 से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले गोविंदा ने शोहरत का खूब आनंद उठाया है। उनकी पहली ही फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई थी, जिसके बाद गोविंदा के पास फिल्म के आफर की लाइन लग गई थी।
फिर क्या था, महजा चार साल के अंदर गोविंदा ने 70 फिल्में साइन की थीं और इस बात का खुलासा खुद गोविंदा ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। अपने एक इंटरव्यू के दौरान गोविंदा ने कई सवालों से पर्दा हटाया था। जब गोविंदा से पूछा गया कि उन्होंने पहली बार सफलता का स्वाद चखने के बाद कई फिल्में साइन की थी, तो गोविंदा ने सिर हिलाया और कहा, “मेरे पास 70 फिल्में थीं।”
यह भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन को एक ट्वीट के बाद मांगनी पड़ी माफी, सचिन तेंदुलकर को लेकर कही दी थी ये बात

जब साक्षात्कारकर्ता ने पूछा कि क्या उनका मतलब है कि वह उस समय इतनी सारी फिल्मों में काम कर रहे थे, तो उन्होंने जवाब दिया, “नहीं, मेरे पास एक समय में 70 फिल्में थीं।” अभिनेता ने समझाया कि उन्हें सभी फिल्मों में अभिनय करने का समय नहीं मिल पा रहा था इसलिए उन्होंने उनमें से कुछ फिल्मों को छोड़ दिया था।
इतना ही नहीं गोविंदा ने आगे बताया कि एक समय में इतने सारे प्रोजेक्ट करने का मतलब था कि कभी-कभी मैं एक दिन में पांच फिल्मों की शूटिंग करता था। यह पूछे जाने पर कि क्या वह इतने कम समय में इतने काम और इतने लोगों के साथ काम करना एक बड़ी उपलब्धि मानते हैं, गोविंदा ने जवाब दिया, “यह कोई उपलब्धि नहीं है। यह बस होता है। मैं इतना जानता हूं कि किसी-किसी का समय होता है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो