script जब 22 साल की शादी तोड़कर हिमेश रेशमिया ने रचाई दूसरी शादी, जाने क्यों टूटा था रिश्ता | when Himesh Reshammiya got married after breaking 22 years of marriage | Patrika News

जब 22 साल की शादी तोड़कर हिमेश रेशमिया ने रचाई दूसरी शादी, जाने क्यों टूटा था रिश्ता

Published: May 17, 2022 10:42:32 am

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड सिंगर-एक्टर हिमेश रेशम‍िया की पर्सनल लाइफ एक समय काफी सुर्ख‍ियों में थ। बता दे कि एक्टर और सिंगर हिमेश रेशम‍िया ने अपना 22 साल पुराना रिश्ते को तोड़कर अपनी गलफ्रेंड से शादी कर ली थी। जिसके कारण उन्हें काफी विवादों का सामना करना पड़ा।

जब 22 साल की शादी तोड़कर हिमेश रेशमिया ने रचाई दूसरी शादी, जाने क्यों टूटा रिश्ता
when Himesh Reshammiya got married after breaking 22 years of marriage
बॉलीवुड सिंगर-एक्टर हिमेश रेशम‍िया अक्सर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। सिंगर हिमेश रेशम‍िया की प्रोफेशनल लाइफ जितनी सुर्खियों में बनी रहती हैं। उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। चलिए जानते हैं उनके पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प बातें। जिसे शायद आप भी नहीं जानते होगे। साथ ही यह भी जानते हैं कि कैसे हिमेश और कोमल का रिश्ता टूटा और अब कैसा है उन दोनों का रिश्ता।
हिमेश रेशम‍िया ने पहली शादी कोमल से साल 1995 में की थी। शादी के 22 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। रिपोर्ट्स थीं क‍ि सोन‍िया कपूर संग हिमेश की नजदीक‍ियों की वजह से कोमल और हिमेश का रिश्ता नाजुक पड़ गया था और दोनो की बीच दूरिया आना शुरु हो गया था।
बता दे कि इस बारें में कोमल ने अपने सफाई में कहा था कि- 'हिमेश और मैं एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं और अलग होने का फैसला हमने ज्वाइंटली लिया है। हम दोनो ने यह फैसला सोच समझ कर लिया हैं। हम अपने फैसले से खुश हैं। हम एक-दूसरे को हमेशा म्युचुअल रिस्पेक्ट करेंगे क्योंक‍ि मैं उसके पर‍िवार का हिस्सा हूं और हमेशा रहूंगी, और वो भी मेरे पर‍िवार के प्रत‍ि ऐसा ही भाव रखते हैं।
आगे कोमल कहती हैं कि हमारे अलग होने का कारण सोन‍िया नहीं हैं। हम अपने मन से अलग हुए हैं। हमारा बेटा और पर‍िवार सोन‍िया से बहुत प्यार करते हैं। सोन‍िया हमारे लिए हमारे पर‍िवार के सदस्य की तरह ही हैं। मारी शादी में कंपैट‍िब‍िलिटी इशूज है पर हम एक-दूसरे का बहुत आदर करते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो