scriptSunny Leone से जब पत्रकार ने किया गंदा सवाल,एक्ट्रेस ने थप्पड़ से दिया इसका जवाब | When journalist asked dirty questions to Sunny Leone | Patrika News
बॉलीवुड

Sunny Leone से जब पत्रकार ने किया गंदा सवाल,एक्ट्रेस ने थप्पड़ से दिया इसका जवाब

एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची सनी (sunny leone) से रिपोर्टर ने किया था सवाल
सनी ने पत्रकार को रसीद किया थप्पड़

नई दिल्लीJul 09, 2020 / 03:18 pm

Pratibha Tripathi

Sunny Leone slaps man

Sunny Leone slaps man

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी(Sunny Leone) अब फ़िल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है, अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने बॉलीवुड में अच्छी खासी शोहरत बटोरी है, सनी लियोनी (Sunny Leone fans)के चाहने वाले लाखों करोड़ों में हैं, अगर सोशल मीडिया की बात करें तो केवल यहां करीब 50 लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं, पर अफसोस यह है कि सनी (Sunny Leone slaps man) का अतीत कभी ना कभी उनके सामने आकर खड़ा हो जाता है। ऐसे में सनी तब ज़्यादा परेशान होती हैं जब उनसे आतीत से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं।

सनी (Adult film star Sunny Leone) की बॉलीवुड में एंट्री से पहले वे एडल्ट फिल्मों में काम करती थीं, पहले कई साल तक एडल्ट फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने उस दुनिया से नाता तोड़ लिया था। लेकिन कभी ना कभी ऐसे सवालों से सामना हो ही जाता है, ऐसा ही एक वाकया कुछ साल पहले सनी के साथ गुजरात में हुआ था, वे सूरत में एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां होटल में कई पत्रकार उनसे इंटरव्यू लेने पहुंचे।

इंटरव्यू के दौरान एक रिपोर्टर ने सनी (sunny leone interview) से ऐसा सवाल किया जिसे सुन कर वे दंग रह गईं, दरअसल रिपोर्टर ने पूछा कि पहले एडल्ट फिल्मों में काम करती थी, अब तो वे फिल्म स्टार बन गईं हैं, ऐसे में अब एक रात के कितने पैसे लेती हैं। रिपोर्टर के ऐसे सवाल पर सनी लियोनी दंग रह गईं, हैरानी और गुस्से में सनी ने रिपोर्टर से पूछा एक बार फिर बोलो क्या पूछा। दोबारा फिरसे रिपोर्टर ने कहा, एक रात का कितना लेती हैं?

रिपोर्टर का सवाल सुन कर सनी लियोनी गुस्से से आग बबूल हो गईं, बिना कुछ सोचे उन्होंने उस रिपोर्टर को इंटरव्यू के दौरान ही थप्पड़ रसीद कर दिया। इसके बाद तो जम कर बवाल मचा लेकिन वे अपने स्टैंड पर कायम रहीं, और रिपोर्टर को सार्वजनिक तौर पर अभद्रता की सजा मिल गई।

Home / Entertainment / Bollywood / Sunny Leone से जब पत्रकार ने किया गंदा सवाल,एक्ट्रेस ने थप्पड़ से दिया इसका जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो