scriptWhen kareena kapoor had a fight with bobby deol wife tanya | जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु के साथ बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल से भी की थी लड़ाई, एक्टर को चुकानी पड़ी थी भारी कीमत | Patrika News

जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु के साथ बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल से भी की थी लड़ाई, एक्टर को चुकानी पड़ी थी भारी कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Aug 24, 2021 06:33:23 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

फिल्म ‘अजनबी’(Ajnabee) के सेट पर करीना की बिपाशा बसु(Bipasha basu) के साथ ही नही बल्कि बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल के साथ हुई थी कैटफाइट

kareena kapoor had a fight
kareena kapoor had a fight

नई दिल्ली। करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक है। लेकिन अभिनय के साथ साथ करीना काफी गुस्सैल स्वभाव की भी है तभी तो उनकी झगड़े कई एक्ट्रेस के साथ हो चुके है। फिल्म ‘अजनबी’(Ajnabee) के सेट पर हुई करीना और बिपाशा बसु(Bipasha basu) की कैटफाइट को अभी कोई भूल नही पाया है। इस लड़ाई में करीना ने बिपाशा को ‘काली बिल्ली’ तक कह दिया था। इतनी ही नही ,कहा तो यह भी जाता है कि करीना ने बिपाशा को गुस्से में चांटा तक जड़ दिया था।

लेकिन इस लड़ाई के बीच ना केवल विपाशा थी बल्कि बॉबी देओल (Bobby Deol) का पत्नि तान्या देओल (Tanya Deol) को भी करीना ने घसीट लिया था। और तान्या के साथ हुए झगड़े के बाद से करीना ने कभी बॉबी के साथ काम नहीं किया। करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया था कि फिल्म ‘अजनबी’(Ajnabee) की शूटिंग के दौरान बॉबी से तो नहीं, लेकिन तान्या देओल से उनका झगड़ा हुआ था।

यह भी पढ़ें
-

सलमान खान संग रूस जाने से पहले से कैटरीना और विक्की कौशल के बीच हुई जमकर लड़ाई, वजह बनी सगाई

दरअसल फिल्म 'अजनबी' में करीना कपूर और बॉबी देओल के अलावा अक्षय कुमार और बिपाशा बासु भी थे। इस फिल्म में कास्ट्यूम डिजाइनिंग तान्या देओल देख रही थीं। तान्या करीना के साथ साथ बिपाशु बसु की ड्रेस के लिए सेट पर मौजूद रहती थीं और इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि करीना के साथ उनका झगड़ा हो गया था।

यह भी पढ़ें

-Kapil Sharma शो के लिए Virat Kohli को देने पड़े थे 3 लाख रुपए! देखते-देखते ही लग गया चूना

बताया जाता है कि एक बार तान्या जब बिपाशा बसु की कॉस्ट्यूम को ठीक कर रही थी तो इसे देखकर करीना की मां बबीता नाराज हो गई थी और दोनों के बीच बहस भी छिड़ गई थी। कहते हैं कि बबिता अक्सर फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉबी देओल को टारगेट करती रहती थीं। जो इस फिल्म में करीना के साथ लीड रोल में थे। बबिता की इस हरकत को देख बॉबी तो शांत रहते थे, लेकिन तान्या यह सब बर्दाश्त नहीं कर पा रही थीं।

बस फिर क्या था मौका मिलते ही तान्या ने अपना सारा गुस्सा बबिता पर निकाल दिया। कहा जाता है कि उस वक्त तान्या देओल ने बबिता की काफी बेइज्जती की थी। जब करीना को यह बात पता चला तो वो तान्या पर बरस पड़ी और हमेशा के लिए बॉबी देओल से अपनी दोस्ती तोड़ी ली थी। करीना के साथ हुए इस झगड़े की कीमत बॉबी देओल को आगे चलकर चुकानी पड़ी थी।

दरअसल, इम्तियाज़ अली जब फिल्म ‘जब वी मेट’ बना रहे थे उन्होने पहले करीना के अपोजिट बॉबी देओल को फाइनल किया गया था। लेकिन करीना ने बॉबी देओल के साथ काम करने से इंकार कर दिया और इम्तियाज़ से शाहिद कपूर को रखने की सिफारिश की थी। इसके बाद से बॉबी देओल को काम मिलता तक बंद हो गया था। कहा जाता है कि उसी के बाद से बॉबी देओल के करियर में गिरावट आनी शुरू हो गई थी।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

दिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तारFIFA 2022 : मोरक्को से हारने पर बेल्जियम में दंगा, पथराव के दौरान दागे आंसू गैस के गोले, कई गिरफ्तारएनालिसिस: मुुलायम की सीट बचाने में कहीं सपा के हाथ से निकल न जाए आजम का गढ़Gujarat assembly elections 2022: कच्छ-सौराष्ट्र- कौन होगा खुश और कौन फुस्सCG Breaking : बीजेपी प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार करने कांकेर पहुंची झारखंड पुलिस , गुड्डू सोनी और नरेश सोनी के घर दबिश दी, अब चारामा रवानाएक दिसंबर से बदल जाएंगे ये नियम, घट सकता है जेब का बोझ'दिल्ली का लड़का' कार्टून सीरीज से भाजपा अपने काम का करेगी बखान और सीएम केजरीवाल की खोलेगी पोलभारत सहित विश्व के 84 देशों के करीब 50 करोड़ व्हाट्सऐप यूजर्स का डेटा लीक, ऑनलाइन बिक रहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.