scriptजब रणबीर कपूर के साथ Katrina Kaif की बिकिनी फोटोज हो गई थीं लीक, देखें उनकी थ्रोबैक तस्वीरें | when Katrina Kaif bikini photos leaked with ranbir kapoor | Patrika News

जब रणबीर कपूर के साथ Katrina Kaif की बिकिनी फोटोज हो गई थीं लीक, देखें उनकी थ्रोबैक तस्वीरें

Published: Jul 17, 2020 08:23:23 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

एक बार दोनों की वेकेशन की कुछ तस्वीरें लीक (Katrina Ranbir Leaked Photos) हो गई थीं। जिसमें कटरीना और रणबीर बीच पर छुट्टियां मनाने पहुंचे थे।

katrina_kaif.jpg

katrina kaif leaked photos

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) का 16 जुलाई को जन्मदिन था। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने उन्हें बर्थडे विश किया। लेकिन इससे इतर एक वक्त ऐसा था जब कटरीना और एक्टर रणबीर कपूर (Katrina Ranbir Affair) एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन दोनों ने कभी आधिकारिक तौर पर इसके बारे में कोई बात नहीं की। हालांकि एक बार दोनों की वेकेशन की कुछ तस्वीरें लीक (Katrina Ranbir Leaked Photos) हो गई थीं। जिसमें कटरीना और रणबीर बीच पर छुट्टियां मनाने पहुंचे थे।
कटरीना कैफ फिल्म इंडस्ट्री में लंबे वक्त से हैं। इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया। देश में कटरीना के करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। कटरीना विवादों से दूर होने की पूरी कोशिश करती हैं। हालांकि कई बार कटरीना भी बाकी स्टार्स की तरह अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं। इंडस्ट्री में जब कटरीना ने कदम रखा था तो तब उनके सलमान खान (Salman Khan) के साथ अफेयर के खूब चर्चे हुआ करते थे। हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए। उसके बाद उनकी मुलाकात रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से हुई। दोनों ने काफी वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया। खबरें तो दोनों की शादी तक की भी आने लगी थीं।
https://twitter.com/KatrinaFanClubs/status/363590165765173250?ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि रणबीर और कटरीना अपने रिश्ते को जनता के सामने नहीं लाना चाहते थे। लेकिन साल 2013 में कटरीना कैफ और रणबीर कपूर की कुछ लीक तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं, जिसने सभी का ध्यान खींचा। दोनों रणबीर के सबसे अच्छे दोस्त और जाने माने निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ छुट्टी मनाने इबीसा गए थे। तस्वीरों मे दोनों समुद्र तट के किनारे नजर आ रहे थे। इस दौरान कटरीना कैफ ने बिकनी पहनी हुई थी। हालांकि फोटो लीक होने पर उन्होंने काफी नाराजगी भी जाहिर की थी। बता दें कि इन दिनों ऐसी खबरें हैं कि कटरीना कैफ का अफेयर एक्टर विक्की कौशल (Katrina Vicky Kaushal Dating) के साथ चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो