scriptसुनील दत्त की एक भी दी हुई साड़ी नहीं पहनती थीं नरगिस, बस चूमकर अलमारी में रख देती थीं | When Nargis kissed sunil dutt gifted saris and decorated in wardrobe | Patrika News
बॉलीवुड

सुनील दत्त की एक भी दी हुई साड़ी नहीं पहनती थीं नरगिस, बस चूमकर अलमारी में रख देती थीं

सुनील नरिगस से बेहद प्यार करते थे। ऐसे में वो जब भी बाहर जाते थे तो नरगिस के लिए साड़ी जरूर लेकर आते थे। लेकिन नरगिस उन साड़ियों को पहनने की बजाय उन साड़ियों को चुमकर अलमारी में रख देती थीं।

Nov 25, 2021 / 11:50 pm

Archana Pandey

When Nargis kissed sunil dutt gifted saris and decorated in wardrobe

Sunil Dutt and Nargis

नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के पिता सुनील दत्त और नरगिस (Sunil Dutt and Nargis) से जुड़े कई फेमस किस्से हैं। जिनके बारे में जानने लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको दोनों से जुड़े एक बेहद खूबसूरत और दिलचस्प किस्से के बारे में बता रहे हैं। जिसमें नरगिस कभी अपने पति सुनील दत्त की दी हई एक भी साड़ी नहीं पहनती थीं और चुमकर बस अलमारी में रख देतीं थीं। लेकिन ऐसा वो क्यों करतीं थीं। आइये इसके बारे में जानते हैं।
दोनों ने 1958 में एक दूसरे से शादी की
जब नरगिस बॉलीवुड की कामयाब एक्ट्रेस थीं, उस वक्त सुनील दत्त का करियर शुरू ही हुआ था। दोनों की मुलाकात एक रेडियो इंटरव्यू के दौरान हुई थीं। जिसमें सुनील दत्त ने नगरिस का इंटरव्यू लिया था। इसके बाद दोनों ने मिलकर फिल्म ‘मदर इंडिया’ में काम किया। सुनील पहले से ही नरगिस को प्यार करते थे, लेकिन साथ काम करते-करते नरिगस को भी उनसे प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने 1958 में एक दूसरे से शादी कर ली।
जब भी बाहर जाते थे तो साड़ी जरूर लाते थे

सुनील नरिगस से बेहद प्यार करते थे। ऐसे में वो जब भी बाहर जाते थे तो नरगिस के लिए साड़ी जरूर लेकर आते थे। लेकिन नरगिस उन साड़ियों को पहनने की बजाय उन साड़ियों को चुमकर अलमारी में रख देती थीं। एक बार फिर से जब सुनील नगरिस के लिए साड़ी लेकर आए, तो नरगिस हमेशा की तरह साड़ी चुमकर अलमारी में रखने लगीं। ये देखते हुए सुनील ने नरगिस से पुछ लिया कि आप मेरी लाई साड़ियां पहनने की बजाय अलमारी में सजा कर क्यों रख देती हैं?
अब आप नरगिस का जबाव सुनकर हैरान रह जाएंगे। नरगिस ने सुनील दत्त की ओर मुस्कुराते हुए देखा और कहा था कि वो जो भी साड़ियां लाते हैं उन्हें वो बिलकुल पसंद नहीं आती है। इसलिए मैं उन्हें चूमकर अलमारी में रख देती हूं क्योंकि वो आपने दी होती हैं। ये बात सुनकर खुद सुनील अपनी हंसी रोक नहीं पाए थे। बता दें शादी के 23 साल बाद नरगिस पैन्क्रियाटिक कैंसर की शिकार हो गई। लंबे इलाज के बाद मई 1981 को एक्ट्रेस का निधन हो गया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सुनील दत्त की एक भी दी हुई साड़ी नहीं पहनती थीं नरगिस, बस चूमकर अलमारी में रख देती थीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो