scriptWhen People start giving status of adult actress to Padmini Kolhapure | जब पद्मिनी कोल्हापुरी को लोग मानने लगे थे अडल्ट एक्ट्रेस, आने लगे थे न्यूड और रेप सीन के ऑफर | Patrika News

जब पद्मिनी कोल्हापुरी को लोग मानने लगे थे अडल्ट एक्ट्रेस, आने लगे थे न्यूड और रेप सीन के ऑफर

क्या आप जानते हैं शानदार अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली पद्मिनी कोल्हापुरी ने फिल्मों में कुछ ऐसे सीन दिए थे, जिसकी वजह से उन्हें लोग अडल्ट एक्ट्रेस समझने लगे थे।

Updated: October 13, 2021 04:32:25 pm

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रहीं पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। फिल्म ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ में जीनत अमान के बचपन के रोल में पद्मिनी नजर आईं थीं। इसके अलावा पद्मिनी ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ फिल्म ‘वो सात दिन’ (Wo Saat Din) में नजर आई थी, जिसमें उनके काम को बहुत सराहा गया था। वहीं, किया था। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ 'प्रेम रोग' (Prem Rog) में पद्मिनी के किरदार ने सबका दिल छू लिया था।
When People start giving status of adult actress to Padmini Kolhapure
Padmini Kolhapure
लेकिन क्या आप जानते हैं अपनी शानदार अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली पद्मिनी कोल्हापुरी ने फिल्मों में कुछ ऐसे सीन दिए थे, जिसकी वजह से उन्हें लोग अडल्ट एक्ट्रेस समझने लगे थे। उनके पास केवल रेप और न्यूड सीन के ऑफर्स आने लगे थे।
padmini_kolhapure1.jpgन्यूड सीन देकर चर्चा में आ गई थीं

दरअसल साल 1980 में पद्मिनी की एक फिल्म ‘गहराई’ आई थी। इस फिल्म में न्यूड सीन देकर एक्ट्रेस काफी चर्चा में आ गई थीं। इसके अलावा इसी साल एक और फिल्म आई थी-‘इंसाफ का तराजू’। इस फिल्म में भी पद्मिनी का एक काफी लंबा रेप सीन दिखाया गया था। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं। लेकिन बैक टु बैक ऐसे सीन्स देने की वजह से एक्ट्रेस को इस तरह के सीन्स के लिए पहचाना जाने लगा। पद्मिनी को एडल्ट एक्ट्रेस का तमगा दिया जाने लगा। उन्हें केवल रेप और न्यूड सीन के ऑफर्स मिलने लगे थे।
padmini_kolhapure4.jpgएडल्ट सीन्स के लिए पॉपुलर हो गई

पद्मिनी उस दौरान जहां अपनी फिल्मों की सफलता से काफी खुश थीं। वहीं, पद्मिनी को खबर मिली कि उनकी छवि एडल्ट सीन्स करने के लिए पॉपुलर हो गई है। जिसके बाद वो इस तरह की फिल्मों को करने से बचने लगीं। लेकिन पद्मिनी के पास फिल्म डायरेक्टर्स इस तरह की स्क्रिप्ट्स के साथ ही आ रहे थे। लेकिन पद्मिनी ने फिर ऐसी फिल्मों में काम नहीं किया।
padmini_kolhapure2.jpg‘राम तेरी गंगा मैली’ करने से इनकार

खबरों के अनुसार उस वक्त राज कपूर पद्मिनी कोल्हापुरी के साथ फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में काम करना चाहते थे। इस फिल्म के लिए राज कपूर की पहली पसंद पद्मिनी ही थीं, क्योंकि पहले भी वह राज कपूर संग काम कर चुकी थीं। लेकिन पद्मिनी ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। बाद में ये फिल्म मंदाकिनी की झोली में जा गिरी थी। जिसमें उनका सिर्फ एक सारी में न्यूड सीन दिखाया गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

NSA अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक को लेकर केंद्र का बड़ा एक्शन, हटाए गए 3 कमांडो'रूसी तेल खरीदकर हमारा खून खरीद रहा है भारत', यूक्रेन के विदेश मंत्री Dmytro KulebaNagpur Crime: डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के घर के बाहर मजदूर ने किया सुसाइड, मचा हड़कंपरोहिंग्या शरणार्थियों को फ्लैट देने की खबर है झूठी, गृह मंत्रालय ने कहा- केंद्र ने ऐसा कोई आदेश नहीं दियालालू यादव ने बताया 2024 का प्लान, बोले- तानाशाह सरकार को हटाना हमारा मकसद, सुशील मोदी को बताया झूठाPunjab Bomb Scare: अमृतसर में SI की गाड़ी में बम लगाने वाले दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, कनाडा भागने की फिराक में थेगुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता नरेश रावल और राजू परमार ने थामी भाजपा की कमानशाबाश भावना: यूरोप की सबसे बड़ी चोटी भी नहीं डिगा पाई मध्यप्रदेश की बेटी का हौसला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.