script

जब अमिताब बच्चन से रेखा को मिलवाना चाहती थीं हेमा मालिनी, इस बड़े नेता से लगाई थी गुहार

locationनई दिल्लीPublished: Oct 13, 2021 01:57:02 pm

Submitted by:

Archana Pandey

जब एक बार हेमा अपनी एक दोस्त रेखा को अपनी दूसरी दोस्त जया के पति अमिताभ बच्चन से मिलवाने के लिए परेशान हो गई थीं और उन्होंने एक राजनेता से गुहार लगाई थी।

When Hema Malini desperate for patch-up between Amitabh Bachchan Rekha

Hema Malini And Rekha

नई दिल्ली: बॉलीवुड ड्रीम गर्ल (Bollywood dream girl) हेमा मालिनी (Hema Malini) जहां अमिताभ (Amitabh Bachchan) और उनकी पत्नी जया बच्चन (Jaya bachchan) की अच्छी दोस्त हैं। कई बार हेमा और जया बच्चन एक साथ नजर आ चुकीं हैं। वहीं, हेमा मालिनी और रेखा (Hema Malini and Rekha) की भी अच्छी दोस्ती है, रेखा के साथ हेमा कई मौको पर साथ नजर आ चुकीं हैं।
इसी दोस्ती की खातिर एक बार हेमा अपनी एक दोस्त रेखा को अपनी दूसरी दोस्त जया के पति अमिताभ बच्चन से मिलवाने के लिए परेशान हो गई थीं और उन्होंने एक राजनेता से गुहार लगाई थी।
hema_rekha5_1.jpg
रेखा हेमा से शेयर करती थीं हर बात

हेमा मालिनी और रेखा दोनों एक दूसरे की काफी अच्छी दोस्त रही हैं। दोनों के बीच दोस्ती काफी पुरानी भी हो चुकी है। वहीं, हेमा मालिनी के पति धर्मेंद्र के साथ भी रेखा के अच्छे रिलेशन हैं। रेखा ने धर्मेंद्र के साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। हेमा मालिनी रेखा की इतनी अच्छी दोस्त थीं, इसका उदहारण ये है कि रेखा ने अपने पति मुकेश अग्रवाल के बारे में सबसे पहले हेमा को ही बताया था और शादी के बाद सबसे पहले हेमा के पास ही गई थीं। रेखा हेमा मालिनी से अपनी हर छोटी बड़ी खुशी शेयर किया करती थीं।
hema_rekha_1.jpg
रेखा की बायोग्राफी में बात का दावा

रेखा की बायोग्राफी – रेखा: कैसी पहेली जिंदगानी यासिर उस्मान ने लिखी हैं। उन्होंने अपनी किताब लिखा है कि एक बार हेमा मालिनी ने रेखा को अमिताभ बच्चन से मिलवाने के लिए बड़ी परेशान थीं। तब हेमा ने एक बड़े राजनेता से बात की थी। किताब में दावा किया गया है कि हेमा मालिनी ने दिवंगत अमर सिंह से अमिताभ और रेखा का पैचअप कराने के लिए कहा था। बकौल यासिर उस्मान हेमा ने अमर सिंह से कहा था- अमिताभ को तो तुम भाई मानते हो, उससे रेखा के लिए बात क्यों नहीं करते।
यह भी पढ़ें

अमिताभ खूबियों का खजाना हैं’…,जब बिग बी के साथ अपने रिलेशन पर बीलीं थीं रेखा, खोले थे कई राज

rekha_amar_singh.jpg
इसपर अमर सिंह ने हेमा मालिनी को किसी भी तरह से मदद करने से इनकार कर दिया। उन्होंने हेमा से साफ मना करते हुए कहा था कि वो लोगों की निजी जिंदगी में दखल नहीं देना चाहते हैं। इसलिए इस मामले में आपकी कोई मदद नहीं कर सकते हैं।
hema_rekha2.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो