scriptजब Salman Khan के पास कपड़े खरीदने के लिए भी नहीं थे पैसे, तब Boney Kapoor का मिला था साथ | When Salman Khan Did Not Even Have Money To Buy Clothes | Patrika News

जब Salman Khan के पास कपड़े खरीदने के लिए भी नहीं थे पैसे, तब Boney Kapoor का मिला था साथ

Published: Jun 06, 2022 09:49:14 am

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में सलमान खान (Salman Khan) के आईफा अवार्ड्स 2022 (IIFA 2022) के दौरान कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें वो नम आंखों के साथ अपने पुराने दिनों को याद करते नजर आए, जब उनके पास कपड़े खरीदने तक के पैसे नहीं थे.

जब Salman Khan के पास कपड़े खरीदने के लिए भी नहीं थे पैसे

जब Salman Khan के पास कपड़े खरीदने के लिए भी नहीं थे पैसे

हाल में अबू धाबी के एक आईलैंड पर आयोजित हुए आईफा अवार्ड्स 2022 (IIFA 2022) अब खत्म हो चुका है. साथ ही स्टार्स भी अब अपनी घर वापसी कर रहे हैं. इवेंट के दौरान की स्टार्स की फोटो-वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचाया. इसी बीच बॉलीवुड और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले सलमान खान (Salman Khan) ने भी इवेंट के दौरान रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और मनीष पॉल (Manish Paul) के साथ होस्ट कर महफिल में खूब रंग जमाया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.
इसी बीच सलमान खान का एक इमोशनल कर देने वाला वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें खुद सलमान खान इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. दरअसल, इवेंट पर होस्टिंग के दौरान सलमान खान ने अपने उस समय को याद किया जब उनके पास कपड़े खरीदने तक के पैसे नहीं थे. वीडियो में सलमान खान की आंखे नम होती नजर आ रही हैं. हर दम स्टेज पर मस्ती करने वाले सलमान खान अपने पुराने दिनों को याद करते हुए काफी उदास नजर आए. अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए सलमान खान ने कहते हैं कि ‘एक ऐसा भी समय था, जब मेरे पास इतना पैसा नहीं हुआ करता था’.
यह भी पढ़ें

‘वो मेरी जांघ को सहलाया..’, 17 साल की उम्र में ‘सेक्रेड गेम्स’ एक्ट्रेस Kubbra Sait संग अंकल ने की गंदी हरकत

https://twitter.com/hashtag/IIFA2022?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सलमान खान कहते नजर आ रहे हैं कि ‘मेरे पास केवल इतना पैसा होता था कि मैं एक शर्ट या जींस ही खरीद सकूं. तब ‘अन्ना’ यानी एक्टर सुनील शेट्टी की एक दुकान थी, जिसका नाम मिसचीफ था. मैं वहीं गया. मेरी नजर स्टोन वॉश जींस, शर्ट, जूते और एक पर्स पर पड़ी. मुझे पता था कि मैं इन सब को एक साथ नहीं खरीद सकता, क्योंकि मेरे पास इतने पैसे ही नहीं थे. मुझे देख सुनील शेट्टी ये समझ गए. मैंने जींस खरीदी तो उन्होंने मुझे शर्ट गिफ्ट कर दी’. साथ ही सलमान इस घटना के बारे में बातते हुए काफी इमोशनल नजर आएं, जिसके बाद वहां बैठे सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने उठकर उन्हें गले से लगा लिया.
https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सलमान ने आगे बताया कि ‘सुनील ने देखा कि मेरी नजर एक वॉलेट पर भी थी, लेकिन मैंने उसे खरीदा नहीं था. इसके बाद सुनील मुझे अपने घर ले गए और उन्होंने वही वॉलेट मुझे गिफ्ट कर दिया, जो मुझे पसंद आ रहा था’. इतना ही नहीं सलमान खान ने वहां मौजूद प्रोड्यूसर बोनी कपूर को भी इमोशनली गले लगाया और कहा कि ‘बोनी कपूर ने पूरी जिंदगी मेरी मदद की है. जब मेरा करियर कठिन दौर से गुजर रहा था तब बोनी जी ने मुझे फिल्म ‘वॉन्टेड’ दी, जिसने मेरी वापसी कराई’, जिसके बाद बेहद ही मजाकिया अंदाज में सलमान ने कहा कि ‘इसके बाद बोनी जी ने मुझे फिल्म ‘नो एंट्री’ दी, जिसके चलते अनिल कपूर वापसी कर सके’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो