scriptजब अनिल कपूर की मुछों को देखकर डायरेक्टर ने किया था कमेंट, कह दी थी इतनी बड़ी बात | When the director comments on Anil Kapoor mustache | Patrika News
बॉलीवुड

जब अनिल कपूर की मुछों को देखकर डायरेक्टर ने किया था कमेंट, कह दी थी इतनी बड़ी बात

अनिल कपूर ने बताया था कि मैं मनमोहन देसाई साहब का तो बहुत बड़ा फैन रहा हूं। उनके साथ तो अमिताभ बच्चन साहब ही फिल्म किया करते थे। एक बार उन्होंने अपनी फिल्म में जैकी श्रॉफ को साइन कर लिया, ये सुनकर थोड़ा अजीब लगा था।
 

Nov 20, 2021 / 03:04 pm

Archana Pandey

When the director comments on Anil Kapoor mustache

Anil Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सफल एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने 1983 में रिलीज हुई फिल्म ‘वो 7 दिन’ से करियर की शुरुआत की थी और ये फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। अनिल ने अपने अलग अंदाज और दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। लेकिन क्या आप जानते हैं, एक बार टायरेक्टर ने उनकी मुछों को लेकर कमेंट किया था। इस बात का खुलासा खुद अनिल कपूर ने किया था।
एक्टर कभी कामयाब नहीं हो सकता
दरअसल अनिल ने इस बारे में अनुपम खेर के टीवी शो ‘The Anupam Kher Show’ में बताया था। अनिल कपूर ने शो के होस्ट अनुपम खेर को बताया था कि टायरेक्टर मनमोहन देसाई साहब ने उनसे कहा था कि मूंछों वाला एक्टर कभी कामयाब नहीं हो सकता। अनिल ने बताया था कि मैं मनमोहन देसाई साहब का तो बहुत बड़ा फैन रहा हूं। उनके साथ तो अमिताभ बच्चन साहब ही फिल्म किया करते थे। एक बार उन्होंने अपनी फिल्म में जैकी श्रॉफ को साइन कर लिया, ये सुनकर थोड़ा अजीब लगा था।
बताऊंगा कि कौन स्टार है या नहीं

अनिल ने बताया था कि मैंने सोचा कि इन्होंने गलत कास्टिंग कर ली। क्योंकि मुझे कहते थे कि तू एक्टर है, लेकिन तू स्टार नहीं बन सकता। क्योंकि मेरी मूंछें थीं। इसके बाद मैंने कहा कि ठीक है सर अब बात दिल पर लग गई। मैं बताऊंगा कि कौन स्टार है या नहीं। इसके बाद मेरी फिल्म ईश्वर हिट साबित हुई। जिसके बाद उन्होंने मुझे अपने ऑफिस बुलाया और बहुत तारीफ की।
शो में अनिल कपूर ने बताया था कि वो संजय दत्त के साथ काम करना चाहते थे। जैसे ही मुझे रॉकी के बारे में पता चला था तो मैं महबूब स्टूडियो गया था और ऑडिशन भी दिया था। क्योंकि संजय दत्त अपने करियर की शुरुआत कर रहा था और फिल्म भी बड़ी थी। लेकिन वो रोल बाद में गुलशन ग्रोवर को मिल गया था। उस रोल को नहीं कर पाने का मुझे आज तक अफसोस होता है। एक दूसरे रोल के साथ भी ऐसा ही हुआ था जो बाद में जैकी श्रॉफ को मिल गया था।

Home / Entertainment / Bollywood / जब अनिल कपूर की मुछों को देखकर डायरेक्टर ने किया था कमेंट, कह दी थी इतनी बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो