scriptWhen Govinda reveals about his favorite Actress | अगर शादी शुदा नहीं होता, तो उसे अपना दिल देता, जानें किस एक्ट्रेस को इतना पसंद करते हैं गोविंदा | Patrika News

अगर शादी शुदा नहीं होता, तो उसे अपना दिल देता, जानें किस एक्ट्रेस को इतना पसंद करते हैं गोविंदा

एक्टर गोविंदा कई हिट एक्ट्रेस के साथ काम चुके हैं, करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के साथ उनकी जोड़ी को बेहद पसंद किया गया। लेकिन क्या आप जानते हैं गोविंदा किस एक्ट्रेस को बेहद पसंद करते हैं?

Updated: November 20, 2021 12:37:07 pm

नई दिल्ली। When Govinda reveals about his favorite Actress: बॉलीवुड के सफलतम एक्टर गोविंदा (Govinda) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग और डांस से फिल्म इंटस्ट्री के साथ लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। गोविंदा कई हिट एक्ट्रेस के साथ काम चुके हैं, करिश्मा कपूर और रवीना टंडन (Karisma Kapoor and Raveena Tandon) के साथ उनकी जोड़ी को बेहद पसंद किया गया। लेकिन क्या आप जानते हैं गोविंदा किस एक्ट्रेस को बेहद पसंद करते हैं? जिसके लिए उन्होंने ये तक कह दिया था कि अगर वो शादी शुदा नहीं होते, तो वो उसे अपना दिल देते।
When Govinda reveals about his favorite Actress
Govinda
माधुरी जैसी अच्छी अभिनेत्रियां कहां मिलती हैं
दरअसल गोविंदा जिस एक्ट्रेस को पसंद करते हैं वो कोई और नहीं बल्कि लाखों दिलों की धड़कन डांसिंग डीवा, धक धक गर्ल और न जाने कितने ही नामों से नवाजी जाने वाली सुपरस्टार माधुरी दीक्षित हैं। सभी अभिनेताओं की तरह माधुरी की खूबसूरती के दीवानों में गोविंदा भी शामिल हैं।
गोविंदा ने ये बात साल 2018 में बीबीसी से एक इंटरव्यू के दौरान कही थी। उन्होंने कहा था कि आज कल माधुरी जैसी अच्छी अभिनेत्रियां कहां मिलती हैं। उन्होंने बताया था, ‘माधुरी दीक्षित मुझे बहुत पसंद हैं। अगर मेरी शादी नहीं हुई होती तो पक्का उधर देखता। आज के दौर में इतनी अच्छी अभिनेत्रियां कहां मिलती हैं।
govinda-with-madhuri-dixit-.jpgदोनों ने सिर्फ दो फिल्मों में काम किया

गोविंदा ने बताया था कि उन्होंने जिन अभिनेत्रियों के साथ काम किया उसमें उन्हें नीलम, करिश्मा, जूही चावला, रवीना टंडन काफी पसंद हैं। गोविंदा और माधुरी ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘पाप का अंत’ जैसी फिल्में साथ में की।
आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित की ऑनस्क्रीन जोड़ी अनिल कपूर के साथ ज्यादा पसंद की गई। माधुरी की पहली हिट तेजाब फिल्म भी अनिल कपूर के साथ ही रही थी। इससे पहले माधुरी कई फिल्में कर चुकीं थी, लेकिन इस फिल्म के बाद लोगों के बीच उन्हें पहचान मिली। इस फिल्म के बाद ही किसी फैन ने पहली बार उनका ऑटोग्राफ मांगा था।
यह भी पढ़ें

जब सनी देओल की फिल्म का प्रोमो देख गुस्से से लाल हो गए थे धर्मेंद्र, रात भर बैठाकर कराया था ये काम

माधुरी दीक्षित ने इस बात का जिक्र अनुपम खेर के शो पर किया था कि किस तरह दो छोटे लड़कों ने उनसे पहली बार ऑटोग्राफ मांगा था। माधुरी ने जब दोनों लड़कों को अपने नाम का पहला अक्षर एम लिखकर ऑटोग्राफ दिया तो वो चिल्ला पड़े थे कि उन्हें ‘मोहिनी’ का ऑटोग्राफ मिल गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.