scriptजब इस एक्ट्रेस को थप्पड़ मारने सेट पर पहुंच गई थीं ट्विंकल खन्ना, जानें क्या था बवाल? | When Twinkle Khanna reached film set to slap Priyanka Chopra | Patrika News
बॉलीवुड

जब इस एक्ट्रेस को थप्पड़ मारने सेट पर पहुंच गई थीं ट्विंकल खन्ना, जानें क्या था बवाल?

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की केमिस्ट्री और प्यार के चर्चे काफी सुनने को मिलते हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था, जब दोनों का रिश्ता बिगड़ने की खबरें आने लगीं थी। जिसे बचाने के लिए ट्विंकल खन्ना अपने ढंग से अपना राश्ता अपनाया था।

नई दिल्लीDec 18, 2021 / 06:24 pm

Archana Pandey

When Twinkle Khanna reached film set to slap Priyanka Chopra

Twinkle Khanna

नई दिल्ली: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (Akshay Kumar and Twinkle Khanna) की जोड़ी बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक मानी जाती है। दोनों की शादी को काफी साल हो चुके हैं। इसके बाद भी दोनों की केमिस्ट्री और प्यार के चर्चे काफी सुनने को मिलते हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था, जब दोनों का रिश्ता बिगड़ने की खबरें आने लगीं थी। जिसे बचाने के लिए ट्विंकल खन्ना अपने ढंग से अपना राश्ता अपनाया था। आइये जानते आगे के बारे में।
दरअसल साल 2003 अक्षय ने पहली बार फिल्म अंदाज में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ काम किया था। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की काफी चर्चा हुई और फिल्म हिट हो गई। इसके बाद दोनों ने तीन फिल्मों में साथ काम किया। इसी बीच अक्षय और प्रियंका के अफेयर की खबरें आने लगीं और ये ट्विंकल खन्ना के कानों तक पहुंच गई।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसे में अपने रिश्ते को बचाने के लिए ट्विंकल ने एक दिन प्रियंका को फोन लगाया और उन्हें अक्षय से दूर रहने की हिदायत दी। लेकिन इसके बाद भी प्रियंका नहीं मानीं तो एक दिन ट्विंकल के सब्र का बांध टूट गया और वो वक्त फिल्म की शूटिंग सेट पर जा पहुंचीं। यहां अक्षय-प्रियंका साथ में शूटिंग कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्विंकल इतने गुस्से में थीं कि वो प्रियंका को थप्पड़ लगाने के लिए उन्हें ढूंढ रही थीं, लेकिन प्रियंका उस समय सेट पर मौजूद नहीं थीं। ऐसे में अक्षय ने ट्विंकल का गुस्सा जैसे-तैसे शांत करवाया और उन्हें मनाया।
यह भी पढ़ें

बेडरुम में राज कपूर को पत्नी के साथ देख दंग रह गईं थीं नरगिस, उसके बाद हुआ था कुछ ऐसा



इसके अलावा अक्षय ने ट्विंकल से वादा भी किया कि वो कभी आगे से कभी प्रियंका के साथ कभी काम नहीं करेंगे और उन्होंने ऐसा ही किया। हालांकि इस बारे में उन्होंने रजत शर्मा के शो आज की बात में कहा था कि उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट मिले तो वो प्रियंका के साथ जरूर काम करेंगे, उन्हें प्रियंका के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है।

Home / Entertainment / Bollywood / जब इस एक्ट्रेस को थप्पड़ मारने सेट पर पहुंच गई थीं ट्विंकल खन्ना, जानें क्या था बवाल?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो