scriptकौन है बॉलीवुड का विराट कोहली और रोहित शर्मा? मनोज बाजपेयी ने किया नामकरण | Who are Virat Kohli and Rohit Sharma of Bollywood Manoj Bajpayee named them | Patrika News
बॉलीवुड

कौन है बॉलीवुड का विराट कोहली और रोहित शर्मा? मनोज बाजपेयी ने किया नामकरण

एक्टर मनोज बाजपेयी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कुछ एक्टर्स की जमकर तारीफ की। उन्होंने एक्टर्स की तुलना भारतीय क्रिकेटर्स के साथ की। मनोज ने किसी को बॉलीवुड का गावस्कर बोला तो किसी को विराट कोहली।

मुंबईMay 24, 2024 / 02:48 pm

Prateek Pandey

मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी ने कई दिग्गज बॉलीवुड एक्टर्स के साथ काम किया है। हाल ही में उन्होंने एक्टर्स के साथ किए गए काम का अनुभव शेयर किया है। उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स को क्रिकेटर्स के साथ कंपेयर किया।

किसे बताया बॉलीवुड का गावस्कर

एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने कहा कि दिवंगत इरफान खान, के के मेनन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे एक्टर एक्टिंग के गावस्कर हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन, नसीरुद्दीन शाह और ओम पुरी जैसे सीनियर एक्टर्स की कड़ी मेहनत के बारे में भी बात की। मनोज ने राजकुमार राव, जयदीप अहलावत, विक्रांत मैसी, विजय वर्मा और अन्य एक्टर्स को बॉलीवुड का विराट कोहली और रोहित शर्मा बताया।
यह भी पढ़ें

रजनीकांत को मिला UAE का गोल्डन वीजा, जानें क्या है खासियत?

आपको बता दें कि कई छोटे रोल करने के बाद मनोज बाजपेयी को 1998 में सत्या से सफलता मिली। तब से वह कई हिट फिल्मों के साथ इंडस्ट्री में छाए हुए हैं। हाल ही में उनकी मूवी भैया जी रिलीज हुई है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कौन है बॉलीवुड का विराट कोहली और रोहित शर्मा? मनोज बाजपेयी ने किया नामकरण

ट्रेंडिंग वीडियो