script

‘मुझे ऐश्वर्या मिली मैं बहुत लकी हूं’, अभिषेक बच्चन के लिए क्यों लकी हैं ऐश्वर्या

Published: Apr 12, 2022 10:27:09 am

Submitted by:

Manisha Verma

अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर कुछ ऐसा खुलाशा किया हैं की वह काबिले तारिफ हैं। अभिषेक बच्चन की यह बात फैंस को भी काफी पंसद आ रही हैं। अभिषेक बच्चन ने कहा मैं बहुत लकी हूं जो मुझे ऐश्वर्या मिली…

why is aishwarya rai lucky for abhishek bachchan and bachchan family

why is aishwarya rai lucky for abhishek bachchan and bachchan family

बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स की लिस्ट में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम शामिल हैं। अक्सर दोनो की कैमेस्टी देखने को मिलती हैं। दोनो की जोड़ी दर्शकों को काफी ज्यादा पंसद हैं। बॉलीवुड के पावर कपल्स में दोनो का नाम आता हैं। अक्सर दोनो एक दूसरे की तारिफ करते हुए नजर आते हैं। यही कारण हैं कि दर्शक भी दोनो को काफी ज्यादा पंसद करती हैं।
अभिनेता अभिषेक बच्चन अक्सर अपनी और ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़ी दिलचस्प बाते फैंस के साथ शेयर किया करते हैं। इस बार एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपनी पर्सनल लाइफ में ऐश्वर्या राय बच्चन के मुख्य योगदार से जुड़ी कई बाते अपने फैंस के साथ शेयर किया हैं। उनकी इन बातों से हर एक पति को अभिषेक बच्चन से इंस्पिरेशन लेना चाहिए। हर एक पति को अपनी पत्नी की तारिफ खुल कर करना चाहिए।
अभिषेक बच्चन का मानना हैं कि वह शादी से पहले भी काफी अच्छे इंसान थे। लेकिन ऐश्वर्या राय आने से शादी करने के बाद वह अच्छे इंसान ही नहीं बल्कि उनकी जिदंगी संवर भी गई हैं। अभिषेक बच्चन को प्रोफेशनल लाइफ में भी काफी ज्यादा सपोट करती हैं उनकी पत्नी। आगे बढ़ने का हौसला के साथ ही उन्हें नए सुझाव भी दिया करती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन।
अभिषेक बच्चन ने आगे ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर यह कहा हैं कि मैं बहुत लकी हूं जो मुझे ऐश्वर्या मिली। साथ ही यह भी कहा की वह किसी भी चीज को लेकर काफी ज्यादा पॉजिटिव रहा करती हैं। वह कभी नेगेटिव नहीं सोचती हैं। और वह मुझें भी नेगेटिव चीजों में भी पॉजिटिव चीजे कहती हैं। वह अक्सर मुझे मोटिवेट करती रहती हैं। वह अभिषेक को हर पल बेहतर करने का भड़ोसा रखने के लिए प्रेरित करती रहती हैं।
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच गजब का अंडरस्टैंडिंग देखने को मिलता हैं। दोनो अक्सर एक दूसरे की अक्सर ताऱिफ करते रहते हैं। दोनो अपनी अंडरस्टैंडिंग से हर एक मुश्किल चीज को काफी ज्यादा आसान बना देते हैं। ऐश्वर्या राय अभिषेक के लिए कितनी परफेक्ट हैं यह बात किसी से छुपी नहीं हैं। यही कारण हैं कि अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय पर जान छिड़कते हैं।
बता दे कि ऐश्वर्या राय र्सिफ एक अच्छी पत्नी नहीं बल्कि एक अच्छी बहू भी हैं। ऐश्वर्या राय की रिश्ता अपनी ससुर यानी अमिताभ बच्चन और सास जया बच्चन से भी काफी शानदार हैं। ऐश्वर्या राय अक्सर हर जगह अपनी बेटी के साथ दिखती हैं। वह एक अच्छी मां हैं इस बात को कहना गलत नहीं होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो