script‘साउथ में क्यों नहीं चलती हिंदी फिल्में’,Salman Khan के इस सवाल का Yash ने दिया ये जवाब | KGF Star Yash Answer Salman Khan Ask Why Hindi Films not Working south | Patrika News

‘साउथ में क्यों नहीं चलती हिंदी फिल्में’,Salman Khan के इस सवाल का Yash ने दिया ये जवाब

Published: Apr 12, 2022 08:18:06 am

Submitted by:

Manisha Verma

यश ने अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान ख़ान के उस सवाल का जवाब दिया है जिसमें अभिनेता ने पूछा था कि साउथ में हमारी फ़िल्में क्यों नहीं चलती हैं। यश ने कहा हैं कि….

KGF Star Yash Answer Salman Khan Ask Why Hindi Films not Working south

KGF Star Yash Answer Salman Khan Ask Why Hindi Films not Working south

बॉक्स ऑफ़िस पर साउथ इंडस्ट्री की फ़िल्मों ने धमाल मचा रही हैं। जिसके बाद से ही साउथ एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी काफ़ी ज़्यादा बढ़ गई हैं। ‘पुष्पा: द राइज’ और ‘आरआरआर’ की सफलता के बाद से ही साउथ फ़िल्मों का क्रेज सबके सर पर हैं। बता दें कि अब साउथ की फ़िल्म ‘पुष्पा: द राइज’ और ‘आरआरआर’ ‘केजीएफ चैप्टर 2’ सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
‘केजीएफ चैप्टर 2’ में साउथ एक्टर के साथ बॉलीवुड एक्टर भी नज़र आने वाले हैं इस फ़िल्म में साउथ एक्टर यश, रवीना टंडन और संजय दत्त नज़र आने वाले हैं। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का प्रमोशन यश ज़बरदस्त तरीक़े से करने में लगे हुए हैं। हाल ही में यश ने अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान ख़ान के उस सवाल का जवाब दिया है जिसमें अभिनेता ने पूछा था कि साउथ में हमारी फ़िल्में क्यों नहीं चलती हैं।
बता दें कि हाल ही में निदेशक एस एस राजमौली की फ़िल्म आर आर आर की सफलता पर बधाई देते हुए सलमान ने यह सवाल किया था कि उनकी फ़िल्म साउथ में क्यों नहीं चलती हैं। सलमान ख़ान द्वारा किया गया यह सवाल यस से लेटेस्ट इंटरव्यू में पूछा गया। जिसका जवाब देते हुए साउथ अभिनेता यश कहते हैं कि- ऐसा बिलकुल भी नहीं है कई बार उनकी फ़िल्मों को भी सफलता नहीं मिलती हैं।
साउथ अभिनेता यश सलमान ख़ान के सवाल का जवाब देते हुए कहा है कि- ऐसा बिलकुल भी नहीं है हमारी फ़िल्मों को भी पहले कभी इतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिलता था लेकिन अब डब वर्जन बनाना शुरू किया गया हैं। लोग अब हमारे द्वारा बनाए गए कंटेट को जान रहे हैं।
यश कहते हैं कि- मुझे ऐसा लगता है कि शुरुआती दौर में डब फ़िल्मों को मज़ाक के तौर पर लिया जाता था। लेकिन अब जिस तरीक़े से डबिंग की जा रही है दर्शक अब हमारी कहानी को देखकर परिचित हो रहे हैं यह रातों रात मुमकिन नहीं हुआ हैं। हमारी भी कई फ़िल्में नहीं चलती हैं।
आगे अभिनेता कहते हैं कि- फ़िल्म बाहुबली की सफलता के बाद से हमें पता चला कि कैसी फ़िल्म पूरी दुनिया तक पहुंच पाएंगी। हमने धीरे धीरे एक्सप्रेशन और बाक़ी चीज़ को समझना शुरू किया । हमें एस एस राजमौली और प्रभास की फ़िल्म बाहुबली के साथ सीधा कनेक्शन का रास्ता मिल गया इसके बाद ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को कमर्शियल एंगल दिया गया।
यश ने हिन्दी फ़िल्मों के बारे में बात करते हुए कहा कि- हमने कई सारी हिंदी फिल्में देखी हैं। हिंदी फिल्में भी काफी शानदार होती हैं। सलमान सर की बात सही है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि हम नहीं देखते हैं। हम उन्हें देखते हैं लेकिन उन्हें दूसरे पहलू भी देखने चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो