scriptसोनम कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ सहित इन सेलेब्स के घर पर हुई है चोरियां, आइये जानते हैं उन्हें कितने का हुआ नुक्सान | sonam kapoor amitabh bachchan these celebrity suffer thefts robberies | Patrika News
बॉलीवुड

सोनम कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ सहित इन सेलेब्स के घर पर हुई है चोरियां, आइये जानते हैं उन्हें कितने का हुआ नुक्सान

बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटीज यू तो अपनी सिक्योरिटी के लिए करोड़ो खर्च कर देते हैं। कई बड़े सेलेब्स अपने घऱ पर काफी सारें सिक्योरिटी रखते हैं तो कई सिक्योरिटी पर करोड़ो रुपये खर्च कर देते हैं। आज इस लिस्ट में ऐसे ही सेलिब्रिटीज के बारे में बताने वाले हैं जिनके यहां चोरों ने सेंधमारी की गई थी।

Apr 10, 2022 / 11:14 am

Manisha Verma

sonam kapoor amitabh bachchan these celebrity suffer thefts robberies

sonam kapoor amitabh bachchan these celebrity suffer thefts robberies

बॉलीवुड के कई सेलेब्स ऐसे हैं जो अपने साथ हमेशा ही बॉडीगार्ड रखते हैं और अपने घर पे भी सिक्योरटी के लिए कई बॉडीगार्ड को तैनात रखते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी वह चोरों के निशाने पर आ जाते हैं। हाल ही में सोनम कपूर के घर पर चोरी की वारदात हुई हैं। लेकिन सिर्फ़ सोनम कपूर ही नहीं बॉलीवुड के कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनके घर पर पहले भी चोरियां हो चुकी हैं।
सोनम कपूर
सोनम कपूर के दिल्ली स्थित ससुराल में चोरों ने 1.41 करोड़ का कैश और जूलरी लेकर फ़रार हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सोनम कपूर की सास प्रिया आहूजा ने फ़रवरी में इस बात की शिकायत दर्ज कराई थी। उनके घर के क़रीबन एक 31 स्टाफ़ जांच के दायरे में हैं
अमिताभ बच्चन
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के बंगले में कितनी सुरक्षा रहती है यह किसी से छुपी हुई नहीं हैं। वो अक्सर गार्ड के साथ ही दिखते हैं और उनके घर पर भी काफ़ी साड़ी सिक्योरिटी अफ़सर मौजूद रहती हैं। रिपोर्ट के अनुसार दीपक कारवत नाम का एक साथ उनके घर से 8000 रूपए चुराकर भागने की कोशिश की थी। लेकिन बच्चन ख़ानदान के सिक्योरटी ने उसे पकड़ लिया था।
कैटरीना कैफ़
कैटरीना कैफ़ का एयरपोर्ट पर ड्रेस हो गया था बता दें कि वो ड्रेस की क़ीमत 72 लाख रुपये थी। बता दें कि वह सिंह इग किंग की शूटिंग करता है ऑस्ट्रेलिया से लौट रही थी। प्रोडक्शन ने उनके बैग ढूंढने की काफ़ी कोशिश की लेकिन उनका बैग नहीं मिला उनके बैग में क़रीबन 85 कॉस्ट्यूम्स थे। जिनकी क़ीमत लाखों रुपया में थी।
सुष्मिता सेन
बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ भी ग्रीस में चोरी की वारदात हुई हैं। बता दें कि यह घटना साल 2012 में उनके साथ हुई थी जिसमें उनका सारा सामान पासपोर्ट पैसे सब लूट लिए गए थे। बाद में उन्होंने अपने वक़ील को कॉल किया और घर लौट आयी थी।
काजोल
बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और अजय देवगन के घर पर भी चोरी की वारदात हो चुकी है। इस वारदात में क़रीबन 5 लाख की चोरी रोकने की कोशिश की गई थी। इसमें काजोल की 17 सोने की चूड़ियां थी। जिसके बाद जुहू पुलिस ने उन लोगों को पकड़ लिया था।

Home / Entertainment / Bollywood / सोनम कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ सहित इन सेलेब्स के घर पर हुई है चोरियां, आइये जानते हैं उन्हें कितने का हुआ नुक्सान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो