scriptआमिर और सलमान की दोस्ती के बीच क्यों आई दरार, क्या सलमान की बहन अर्पिता थी वजह | Why there was a rift between Aamir and Salman's friendship | Patrika News
बॉलीवुड

आमिर और सलमान की दोस्ती के बीच क्यों आई दरार, क्या सलमान की बहन अर्पिता थी वजह

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां से रोजाना कोई न कोई खबर आती ही रहती हैं तो आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने वाले हैं जब दो बॉलीवुड के जाने-माने खान सबसे अधिक चर्चा में रहे हैं दरअसल हम बात कर रहे हैं अमीर खान और सलमान खान की!

नई दिल्लीDec 31, 2021 / 01:24 pm

Sneha Patsariya

salman khan
बॉलीवुड के दो दिग्गज सुपरस्टार सलमान खान और आमिर खान की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं। दोनों को एक साथ अंदाज अपना अपना में देखा गया था। और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। जहां सलमान खान अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों पर राज करते हैं तो आमिर की हर फिल्म की कहानी बिल्कुल अलग और दिल को छू जाने वाली होती है।
दोनों ही सुपरस्टार बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे अच्छी जोड़ी थी। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि इऩ दो सुपरस्टार्स के बीच दोस्ती के सारे रिश्ते खत्म हो गए। और दोनों के बीच में ऐसा क्या हो गया कि दोनों के बीच कोल्ड वार अब तक चल रहा है!
//?feature=oembed
आपको बता दें साल 2014 में सलमान खान की लडली बहन अर्पिता की शादी आयुष शर्मा के साथ हुई थी। और अर्पिता की शादी में अभिनेता आमिर खान बिल्कुल सलमान के परिवार की तरह शामिल हुए थे। रिपोर्टस के मुताबिक सलमान और आमिर के बीच इसी दौरान कुछ अऩबन हो गई थी। इसके बाद आमिर ने अपने घर पर एक पार्टी रखी थी और इस पार्टी में सलमान खान नजर आए थे और इस दौरान आमिर खान ने सलमान खान की बंजरंगी भाईजान की तारीफ भी की और फिर कह डाला कि सलमान को फिल्में चुनना अभी तक नहीं आया।
रिपोर्टस के मुताबिक, आमिर खान ने सलमान से कहा कि अगर इस तरह की मच्योरिटी उन्होंने पहले दिखाई होती तो उनके खाते में कई अच्छी फिल्में शामिल होतीं। सलमान की फिल्मों के सिलेक्शन पर आमिर खान ने कहा कि वैसे भी सलमान के लिए सब आसान रहा है। सलमान को स्टोरी स्क्रीनप्ले का सोचना ही कहां होता है।
यह भी पढ़ें

लॉस एंजेलिस के घर से प्रियंका चोपड़ा ने किया पोस्ट, 2022 को लेकर कही ये बात

दरहसल सलमान और आमिर के बीच अऩबन की असली वजह उनकी फिल्में थी। गौरतलब है कि आमिर ने कहा था कि सलमान को अपनी फिल्मों के लिए ज्यादा मेहन नहीं करनी पड़ती उनकी फिल्म तो उनके नाम से ही चल जाती हैं। सलमान के फैंन सिर्फ सलमान के नाम से ही सलमान की फिल्म को देखने पहुंच जाते हैं। खबरों की मानें तो आमिर के इस तरह के व्यवहार के पीछे भी एक वजह थी। दरअसल सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ और आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ की रिलीज को लेकर यह मामला शुरू हुआ था।

Home / Entertainment / Bollywood / आमिर और सलमान की दोस्ती के बीच क्यों आई दरार, क्या सलमान की बहन अर्पिता थी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो