'बॉबी देओल' के बेटे 'आर्यामन' भी करेंगे Bollywood Entry? इंडस्ट्री में आने के फैसले को लेकर कही ये बात..

rohit sharma
| Updated: 20 Oct 2019, 12:42:05 PM (IST)
'बॉबी देओल' के बेटे 'आर्यामन' भी करेंगे Bollywood Entry? इंडस्ट्री में आने के फैसले को लेकर कही ये बात..

Will Aryaman Deol join Bollywood : Bobby Deol चाहते हैं कि Son Aryaman Deol भी Films में एंट्री करें। लेकिन आर्यामन पर करियर को लेकर को दबाव नहीं है। एक इंटरव्यू के दौरान आर्यामन के पिता बॉबी देओल से बेटे की एक्टिंग में रूचि को लेकर सवाल किया गया।

बॉबी देओल चाहते हैं कि बेटे आर्यामन देओल भी फिल्मों में एंट्री करें। लेकिन आर्यामन पर करियर को लेकर को दबाव नहीं है। एक इंटरव्यू के दौरान आर्यामन के पिता बॉबी देओल से बेटे की एक्टिंग में रूचि को लेकर सवाल किया गया।

View this post on Instagram

Happy 20th birthday beta!!🤗 Love you lots ♥️

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

बॉबी ने सवाल का जबाव देते हुए कहा, वे अपने बेटों पर करियर को लेकर किसी भी तरह का दबाव नहीं डालते हैं। हां, ये हर पिता का सपना होता है कि उसका बेटा भी पिता के कदमों पर चले..लेकिन मेरे बेटे अपने करियर के लिए कुछ और तलाश में हैं तो इससे मुझे दिक्क्त नहीं है।

बॉबी देओल ने अपने करियर के समय को लेकर पिता धर्मेंद्र की राय भी बताते हुए कहा, मेरे पिता ने भी मुझ पर करियर को लेकर किसी तरह का प्रेशर नहीं डाला, इंडस्ट्री में आना मेरा निजी फैसला रहा है। मैं भी आर्यमन पर किसी तरह का दबाव नहीं बनाता और चाहता हूं कि मेरे बेटे भी अपना फैसला खुद ही करें। बॉबी कहते हैं, अगर वे इंडस्ट्री में ना आ कर कोई व्यवसाय भी करेंगे तब भी मुझे उतनी ही खुशी होगी।

गौरतलब है कि धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल ने तो पिता के डायरेक्शन में ही फिल्म 'पल पल दिल के पास' से करियर की शुरुआत कर ली है। अब देखना ये होगा कि बॉबी के बेटे भी बॉलीवुड से ही करियर की शुरुआत करेंगे या नहीं।

बॉबी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी वे हॉउसफुल 4 के रिलीज के इंतजार में हैं। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉबी जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में भी देखे जा सकते हैं।

View this post on Instagram

Beat the heat!! 😉 #sun #sand & my #rooftop

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on