script अब राजनीति करते नजर आएंगे सलमान भाई? दिखेगा अलग ही जलवा | will salman khan be seen doing politics | Patrika News

अब राजनीति करते नजर आएंगे सलमान भाई? दिखेगा अलग ही जलवा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2022 01:43:21 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

सलमान खान की फैन फॉलोविंग तो इंडस्ट्री के सभी बड़े सितारों से अधिक है। दिलचस्प बात यह है कि उनकी फैन लिस्ट में 6 साल के बच्चे से लेकर 60 साल का बुजुर्ग तक शामिल हैं।

salman-khan-pm-modi
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी बड़ी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। तो वहीं अब उनसे जुड़ी एक बेहद ही दिलचस्प खबर सामने आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि, भाईजान का अलग अंदाज अब आने वाले समय में देखने को मिल सकता है। वैसे तो सलमान एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके फिल्म जगत से लेकर सियासी जगत तक हर बड़े लोगों से सम्पर्क है। लेकिन अब चर्चा ऐसी है कि, खुद सलमान भी नेता जी वाले अंदाज में दिखाई दे सकते हैं। जी हां इस बात को सुनकर उनके फैन्स भी काफी उ’त्सु’क होंगे और हर जानकारी जानना चाहेंगे।
हालांकि यह बहुत ही दिलचस्प है अगर यह इस साल ही हो जाता है तो फैन्स को एक बड़ा तोहफा मिल सकता है। गौरतलब है कि, सलमान खान की फैन फॉलोविंग तो इंडस्ट्री के सभी बड़े सितारों से अधिक है। दिलचस्प बात यह है कि, उनकी फैन लिस्ट में 6 साल के बच्चे से लेकर 60 साल का बुजुर्ग तक शामिल हैं।
इस बीच अब साल 2022 में इन फैन्स को भाईजान का एक बिलकुल अलग अंदाज देखने को मिल सकता है। जी हां चुलबुल पांडेय अब इस साल एक नेता के रूप में नजर आ सकते हैं। थम जाइये..हम समझ रहे हैं अगर आप भाई के फैन हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत ही बड़ी खुशी वाली होगी। लेकिन हम आपको बता दें की, इसके लिए अभी सलमान की तरफ से एलान का इन्तजार करना होगा। दरअसल चुलबुल पांडेय को नेता बनाने की जिम्मेदारी मशहूर सख्शियत तिग्मांशु धूलिया ने ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तिग्मांशु काफी समय से इस कहानी पर काम कर रहे हैं और हो सकता है इस साल यह तैयार होकर सामने आ जाए।
जी हां यह भाईजान दरअसल फिल्म में नेता जी वाले अंदाज में नजर आ सकते हैं। अब तक आप सोच रहे होंगे कि, भाईजान असल जिंदगी में अब सियासी पारी शुरू करने जा रहे हैं। तो दरअसल ऐसा नहीं है, भाईजान अब अपनी मशहूर और चर्चित सीरीज द’बं’ग के चौथे पार्ट की तैयारी कर रहे हैं. ऐसा कहा जरा है कि, इस बार यह फिल्म पूरी तरह से बदले हुए अंदाज में नजर आएगी जिसमे सलमान खान का किरदार भी बिलकुल जुदा हो सकता है।
बुलेट राजा और साहेब बीवी और गैं’ग’स्टर जैसी फ़िल्में बनाने वाले तिग्मांशु को अब इसकी जिम्मेदारी दी गई है। दिलचस्प बात यह है कि, सलमान और अरबाज को उनका अंदजा भी पसंद आ गया है। ऐसे में अब तिग्मांशु चुलबुल को बिलकुल अलग अंदाज में दिखा सकते हैं। जाहिर है इस फिल्म के 3 पार्ट आ चुके हैं और अब चौथे की तैयारी चल रही है, जिसमे एक बिलकुल नई कहानी देखने को मिल सकती है। इस खबर को सुनकर फैन्स अभी से काफी खुश हो गए हैं।
बहरहाल अभी इसको लेकर किसी भी तरफ से आधिकारिक जानकारी समाने नहीं आई है। लेकिन फिल्म वेबसाइट ने एक एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से यह खबर चलाई है। 2022 में सलमान की कई और चर्चित फ़िल्में भी रिलीज होंगी. इनमे कि’क 2, नो एंट्री का नया पार्ट और टाइगर जैसी बड़ी फ़िल्में शामिल हैं। टाइगर की तो शूटिंग भी चल रही है, जिसमे शादी के बाद पहली बार कैटरीना फिर एक्शन सीन करते नजर आएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो