scriptइन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने World Environment Day पर दिया खास मैसेज, क्या अपने देखा Vantara का यह वीडियो? | World Environment Day 2024 bollywood celebrities shares vantara message | Patrika News
बॉलीवुड

इन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने World Environment Day पर दिया खास मैसेज, क्या अपने देखा Vantara का यह वीडियो?

World Environment Day 2024: वर्ल्ड एनवायरनमेंट डे पर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन से लेकर भूमि पेडनेकर तक कई पॉपुलर स्टार्स ने लोगों को खास मैसेज दिया है। यह मैसेज एक वीडियो की मदद से शेयर किया गया है।

मुंबईJun 05, 2024 / 03:24 pm

Riya Chaube

World Environment Day 2024
Happy World Environment Day 2024: अनंत अंबानी की वन्यजीव संरक्षण परियोजना, वंतारा ने वर्ल्ड एनवायरनमेंट डे पर एक नया वीडियो कैंपेन शेयर किया है। #ImAVantrian के साथ टैग किए गए इस कैंपेन का उद्देश्य पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूकता बढ़ाना है।

अनंत अंबानी के कैंपेन में सेलेब्स ने लिया हिस्सा

वंतारा के इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन,भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा के साथ-साथ डिजिटल सनसनी कुशा कपिला और क्रिकेट आइकन केएल राहुल सहित कई फेमस चेहरे शामिल हैं। इस वीडियो में हर एक सेलिब्रिटी ने एनवायरनमेंट के लिए जागरूकता बढ़ाते हुए मैसेज दिया है।

वंतारा के इस वीडियो के बारे में

इस वीडियो का लक्ष्य दर्शकों में पर्यावरण के प्रती जागरूकता बढ़ाना है। यह वीडियो दर्शकों को पर्यावरण के लिए प्रतिज्ञा लेने, संधारणीय प्रथाओं को अपनाने और कैंपेन के हैशटैग का उपयोग करके संदेश फैलाने के लिए प्रोत्साहित करता है। इसके साथ-साथ वर्ल्ड एनवायरनमेंट डे के उपलक्ष्य में, वंतारा अपने परिसर में 5000 पौधे लगा रहा है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / इन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने World Environment Day पर दिया खास मैसेज, क्या अपने देखा Vantara का यह वीडियो?

ट्रेंडिंग वीडियो