scriptयामी गौतम की शादी का राज खुला, राहुल गांधी और रणबीर कपूर में से किससे करेंगी शादी? | yami gautam reveals, she will married rahul gandhi, ranbir kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

यामी गौतम की शादी का राज खुला, राहुल गांधी और रणबीर कपूर में से किससे करेंगी शादी?

अभिनेत्री यामी गौतम yami gautam से हाल ही एक शो में शादी को लेकर सवाल किया गया तो किनारा करती नजर आईं….

Dec 08, 2019 / 06:33 pm

भूप सिंह

yami gautam

yami gautam ,yami gautam ,yami gautam

अभिनेत्री यामी गौतम Yami Gautam से हाल ही एक शो में शादी को लेकर सवाल किया गया तो किनारा करती नजर आईं। उनसे पूछा गया कि आप राहुल गांधी rahul gandhi, रणबीर कपूर Ranbir Kapoor , सलमान खान Salman Khan और जसप्रीत बुमराह में से किससे शादी करना चाहेंगी। इस पर यामी ने कहा कि किससे से नहीं। उन्होंने कहा, ‘मैं लड़की हूं तो क्या शादी करने के लिए ही हूं।’ इसके बाद भी उनसे कई ओर सवाल किए गए पर उन्होंने हर सवाल का गोलमटोल जवाब दिया।

 

yami gautam

‘बाला’ से की दमदार वापसी
हाल ही यामी की फिल्म ‘बाला’ रिलीज हुई। फिल्म काफी सफल रही। यामी का अब तक फिल्मी कॅरियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। फिल्मों से पहले उन्होंने मॉडलिंग की। यामी 31 साल की हो चुकी हैं।

yami gautam

आगामी फिल्म
बात करें यामी गौतम के वर्कफ्रंट की तो उनकी फिल्म ‘गिन्ने वेड्स सन्नी’ अगले साल रिलीज होगी। फिल्म में उनके अपोजिट विक्रांत मैसी लीड किरदार में होंगे। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म को पुनीत खुराना और विनोद बच्चन प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / यामी गौतम की शादी का राज खुला, राहुल गांधी और रणबीर कपूर में से किससे करेंगी शादी?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो