scriptलॉकडाउन के बीच जरीन खान का बनाया वीडियो हुआ वायरल, कहा- मुझे बिल्कुल भी शर्म नहीं है अगर… | zareen khan tiktok video goes viral saying she has no sharam if someon | Patrika News

लॉकडाउन के बीच जरीन खान का बनाया वीडियो हुआ वायरल, कहा- मुझे बिल्कुल भी शर्म नहीं है अगर…

locationनई दिल्लीPublished: Apr 24, 2020 04:23:40 pm

Submitted by:

Neha Gupta

जरीन खान (Zareen Khan) ने कहा- मुझे नहीं है कोई शर्म है
सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल (Viral Video)
टिकटॉक डेब्यू करते हुए बना दिया धमाकेदार वीडियो

photo_2020-04-24_17-42-34.jpg

नई दिल्ली | लॉकडाउन के बीच सभी स्टार्स अपने घरों में बंद हैं जिसमें वो कुछ ना कुछ नया ट्राई कर रहे हैं। फैंस के लिए नए वीडियोज़ बना रहे हैं, लाइव में उनसे बात कर रहे हैं, कुछ क्रिएटिव कर रहे हैं और इसी तरह अपना टाइमपास कर रहे हैं। वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) का धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जरीन इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि उन्हें कोई शर्म नहीं है। जरीन ने जिस अंदाज में ये वीडियो बनाया है फैंस को खूब पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर ये आते ही छा गया है।

दरअसल, आपको बता देते हैं कि जरीन खान ने भी बाकी स्टार्स की तरह टिकटॉक पर डेब्यू कर लिया है और अब वो अपने नए-नए वीडियो बनाकर शेयर कर रही हैं। जिसमें से जरीन का एक वीडियो खूब पॉपुलर हुआ है। उसमें वो लिपसिंग करते हुए कह रही हैं कि मैं हमेशा कहती हूं कि मुझे बिल्कुल शर्म नहीं है अगर किसी को उनकी शर्म मिले तो उसे लौटाने की जरूरत नहीं है।

जरीन खान के इस वीडियो को खूब लाइक्स मिल रहे हैं। अब तक इसे ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जरीन ने जब से टिकटॉक पर डेब्यू किया है वो लगातार मजेदार वीडियोज़ बना रही हैं। फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

बता दें कि जरीन खान साल 2019 में बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं, उस वक्त उनके सपोर्ट में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस आई थीं। जिनमें से एक अनुष्का शर्मा भी हैं, उन्होंने जरीन से कहा था आप जैसी भी हैं खूबसूरत हैं, बहादूर हैं। जरीन ने भी इसका डट कर सामना किया था और अपनी फिटनेस से उन्होंने ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो