scriptBadaun news: बदायूं में नहर में नहाने के दौरान डूबा महंत का बेटा, 22 घंटे से तलाश में जुटे गोताखोर | Badaun news Mahant son drowned in river searching dead body 22 hours | Patrika News
बदायूं

Badaun news: बदायूं में नहर में नहाने के दौरान डूबा महंत का बेटा, 22 घंटे से तलाश में जुटे गोताखोर

Budaun News: सरयू नदी में नहाने के दौरान महंत का बेटा डूब गया, जिसको 22 घंटे से गोताखोर नदी में खोज रहे हैं।

बदायूंMay 16, 2023 / 06:16 pm

Shivam Shukla

Budaun News

Budaun News

Budaun News: बदायूं में सरयू नहर में नहाने के दौरान महंत का बेटा डूब गया, जिसकी तलाश में बीते 22 घंटे से गोताखोर लगे हुए हैं। लेकिन युवक का पता नहीं चल सका है। दरअसल, बदायूं के थाना सुजौली इलाके के मजरा आजादनगर गांव निवासी कपिल मिश्रा 18 पुत्र विनोद मिश्रा सोमवार की दोपहर 12 बजे घर से भोजन करने के बाद अपने दोस्तों के साथ सीतारामपुरवा गांव स्थित सरयू नहर में नहाने पहुचा।
नहर में नहाते वक्त उसका पैर फिसल गया और वह पानी में डूब गया। युवक के दोस्तों और स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी उसके परिजनों को दी। सूचना के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। एसडीएम मिहींपुरवा ने जानकारी के बाद नहर को कुछ देर के बाद बंद करवा, वहीं घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।
22 घंटे से गोताखोर कर रहे तलाश
आपको बता दें कि युवक अपने दोस्तों के साथ सोमवार दोपहर 12 बजे सरयू नहर में नहाने गया था। जिसके बाद वह नहाते वक्त डूब गया। तब से उसका कोई पता नहीं चल सका है। बीते 22 घंटे से स्थानीय गोताखोर युवक की तलाश में लगे हुए हैं,लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका है।


Home / Budaun / Badaun news: बदायूं में नहर में नहाने के दौरान डूबा महंत का बेटा, 22 घंटे से तलाश में जुटे गोताखोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो