script शादी के एक दिन बाद ही पराई औरत के साथ इस हालत में मिला दूल्हा, नई नवेली दुल्हन पहुंची थाने | groom found in this condition with stranger woman a day after marriage | Patrika News

शादी के एक दिन बाद ही पराई औरत के साथ इस हालत में मिला दूल्हा, नई नवेली दुल्हन पहुंची थाने

locationबदायूंPublished: Dec 03, 2023 02:26:48 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Budaun News: यूपी के बदायूं जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक अपनी शादी के अगले ही दिन किसी दूसरी औरत के साथ पकड़ा गया। इसके बाद नई नवेली दुल्हन पुलिस थाने पहुंच गई।

budaun_news_.jpg
Budaun News: यूपी के बदायूं जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक अपनी शादी के अगले ही दिन किसी दूसरी औरत के साथ पकड़ा गया। इसके बाद नई नवेली दुल्हन पुलिस थाने पहुंच गई। दुल्हन की शिकायत के बाद पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर ली और फिर मामला शांत कर दोनों पक्ष को घर भेज दिया।
क्या है पूरा मामला?
दरअसल, घटना बदायूं के अलापुर थानाक्षेत्र का है, जहां बीते शुक्रवार को पुलिस ने एक युवक की उसकी प्रेमिका से शादी कराई थी, और अगले ही दिन वह व्यक्ति बाइक पर किसी दूसरी युवती के साथ घूमता मिला। इस बात की सूचना जब नवविवाहिता को हुई तो उसने मामले की शिकायत पुलिस में की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों को पकड़ा और उन्हें चौकी ले आई। चौकी पर लाने के बाद दोनों पक्षों के लोग भी आ गए और करीब चार घंटे तक पंचायत चलती रही।
पूछताछ पर आरोपी युवक ने बताया की बाइक पर उसके साथ घूमने वाली महिला उसकी दूसरी प्रेमिका है, जो शादीशुदा है। फिर उस महिला के पति को थाने बुलाया गया। इसके बाद वह अपने पति के साथ चली गई। बाद में युवक अपनी पत्नी को लेकर घर चला गया।
दो दिन पहले पुलिस ने दोनों की कराई थी शादी
दो दिन पहले एक महिला ने पुलिस में एक युवक के खिलाफ तहरीर देते हुए कहा कि म्याऊ निवासी एक युवक काफी समय से शादी करने का झांसा देकर उसका यौन शोषण कर रहा है। शिकायत के बाद पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले गई और जब महिला ने युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की तो आरोपी शादी करने को राजी हो गया, जिसके बाद पुलिस वालों ने थाने में ही दोनों की शादी करा दी।
शादी की अगली सुबह आरोपी युवक चुपचाप घर से निकल गया और मुहल्ले की ही दूसरी महिला जो युवक की कथित प्रेमिका है, उसे लेकर बाइक पर घुमाने लगा। और जब इस बात की जानकारी पत्नी को हुई तो उसने पुलिस को सूचना दे दी। म्याऊ चौकी पुलिस ने युवक और उसकी दूसरी प्रेमिका को पकड़ लिया। इस बीच पत्नी भी चौकी पहुंच गई।
4 घंटे तक चली पंचायत
युवक की प्रेमिका के परिजन भी सूचना पर पुलिस चौकी पहुंच गए। करीब चार घंटे तक पंचायत चलती रही। अंत में पुलिस ने शादीशुदा प्रेमिका अपने पति के उसके घर भेज दिया और आरोपी युवक और उसके परिजन को समझा कर मामला शांत कर घर भेज दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो