scriptदूसरे चरण के लिए बुलंदशहर से बसपा के योगेश वर्मा और कांग्रेस के बंशी पहाड़िया ने भरा नामांकन | BSP candidate announces to root out BJP | Patrika News

दूसरे चरण के लिए बुलंदशहर से बसपा के योगेश वर्मा और कांग्रेस के बंशी पहाड़िया ने भरा नामांकन

locationबुलंदशहरPublished: Mar 26, 2019 03:12:55 pm

Submitted by:

Iftekhar

बसपा प्र्त्याशी योगेश वर्मा ने भाजपा को उखाड़ फैंकने का किया ऐलान
दूसरे चरण के लिए बुलंदशहर से दाखिल किए गए 5 नामांकन-पत्र
कांग्रेस प्रत्याशी ने विकास की गंगा बहाने का किया ऐलान

yogesh verma

दूसरे चरण के लिए बुलंदशहर से बसपा के योगेश वर्मा और कांग्रेस के बंशी पहाड़िया ने भरा नामांकन

बुलंदशहर. लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही नामांकन-पत्र दाखिल होने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार को दूसरे चरण के लिए 5 नामांकन-पत्र दाखिल किए गए, जिनमें महागठबंधन से बसपा के योगेश वर्मा और कांग्रेस के बंसी पहाड़िया के अलावा तीन अन्य निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी नामांकन-पत्र दाखिल किया है।


इस मौके पर गठबंधन की ओर से बसपा प्रत्याशी योगेश वर्मा ने भाजपा को उखाड़ फेंकने का दम भरा। योकेश ने कहा कि सर्व समाज और विकास के अलावा भाजपा को उखाड़ फेंकने का मुद्दा सबसे पहले है। भाजपा ने जो अत्याचार किया है, उसका हिसाब चुनावों में जनता से माध्यम से लेना है।


वहीं, कांग्रेस के प्रत्याशी बंसी पहाड़िया ने विकास की मुहिम चलाने की बात कही। नामांकन-पत्र दाखिल करने के बाद बंसी पहाड़िया ने कहा कि विकास में बुलंदशहर लोकसभा चुनावों में विकास के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाएंगे और विजय हासिल करेंगे।

उप निर्वाचन अधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार को यानी 25 तारीख को 5 नामांकन पत्र दाखिल हुए। इन में से 3 निर्दलीय और दो राजनीतिक दल के प्रत्याशी थे। उन्होंने बताया कि कुल मिलाकर अभी तक 15 नामंकन पत्र खरीदे गए हैं। गौरतलब है कि आज यानी मंगलवार को नामांकन-पत्र दाखिल करने की आखरी तारीख है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो