script10 करोड़ की डकैती डालने वाला खूंखार डकैत गिरफ्तार, पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर डाली थी डकैती | bulandshahr police two criminal arrest after encounter | Patrika News

10 करोड़ की डकैती डालने वाला खूंखार डकैत गिरफ्तार, पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर डाली थी डकैती

locationबुलंदशहरPublished: Mar 12, 2019 02:38:16 pm

Submitted by:

virendra sharma

मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 2 डकैतों को गिरफ्तार किया है
पकड़ा गया डकैत एक लाख रुपये का इनामी रह चुका है

tota

10 करोड़ की डकैती डालने वाला खूंखार डकैत गिरफ्तार, पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर डाली थी डकैती

बुलंदशहर. अनूपशहर कोतवाली पुलिस की डकैतों से सोमवार देर रात मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 2 डकैतों को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया डकैत एक लाख रुपये का इनामी रह चुका है। ये ताऊ गैंग के सक्रिय सदस्य है। यह गैंग यूपी समेत कई राज्यों में सक्रिय है। इंद्रपाल उर्फ ताऊ ने उत्तराखंड पुलिस के साथ मिलकर ज्वैलर्स शॉप पर 10 करोड़ की डकैैती डाली थी। उस दिन ताऊ को उत्तराखंड पुलिस पेशी के लिए बुलंदशहर लाई थी।
यह भी पढ़ें

मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधु वेस्ट यूपी की इस सीट से लड़ेंगी चुनाव, लिस्ट वायरल

जानकारी के अनुसार, अनूपशहर कोतवाली पुलिस मलकपुर रोड पर चेकिंग कर रही थी। उसी दौरन पुलिस को एक कार आती हुई दिखाई दी। जैसे ही पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। आरोप है कि कार सवारों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई। इस दौरान गोली लगने से 2 डकैत घायल हो गए। पुलिस ने पकड़े गए डकैतों की पहचान इंद्रपाल उर्फ ताऊ और सलीम के रुप में की हैं। पुलिस का कहना है कि ये बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए अनूपशहर जा रहे थे। इनके पास से पुलिस ने कार, तंमचा और एक लाख 60 हजार रुपये बरामद किए है।
यहां डाला था डाका

बता दें कि साल 2014 में नगर कोतवाली क्षेत्र लल्ला बाबू चौराहे पर दिन दहाड़े एलएम ज्वैलर्स के यहां डाका डाला गया था। इंद्रपाल उर्फ ताऊ अपने भांजे सतीश के साथ एक मुकदमे के सिलसिले में उत्तराखंड की जेल से पेशी पर बुलंदशहर आया था। पेशी के दौरान ताऊ ने भांजे सतीश व उत्तराखंड से आए पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर एलएम ज्वैलर्स के यहां डकैती डाली थी। सीसीटीवी कैमरों के आधार पर पुलिस ने डकैतों की शिनाख्त की गई। बाद में ताऊ को गिरफ्तार किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो