scriptVIDEO: इंस्पेक्टर की हत्या के आरोपी फौजी से पुलिस कर रही पूछताछ | Bulandshahr violence stf arrested Accused fauji who fire on inspector | Patrika News
बुलंदशहर

VIDEO: इंस्पेक्टर की हत्या के आरोपी फौजी से पुलिस कर रही पूछताछ

बुलंदशहर हिंसा में आरोपी जीतू को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बुलंदशहरDec 09, 2018 / 03:34 pm

Ashutosh Pathak

b

VIDEO: इंस्पेक्टर की हत्या के आरोपी फौजी से पुलिस कर रही पूछताछ

बुलंदशहर। बुलंदशहर हिंसा मामले में आरोपी जितेंद्र मलिक उर्फ जीतू फौजी को शनिवार देर रात सेना ने मेरठ में यूपी एसटीएफ को सौंप दिया। गिरफ्तार आरोपी जीतू को लेकर पुलिस मेरठ से बुलंदशहर के स्याना थाने पहुंची है। जीतू को आज ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। दरअसल 3 दिसंबर को बुलंदशहर में गोकशी विवाद से भड़की हिंसा में भीड़ ने यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी। स्याना कस्बे की चिंगरावठी पुलिस चौकी के सामने हुए उपद्रव से पहले चल रहे हंगामे की तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देख कर यह साफ पता चल रहा है कि आरोपी नंबर 11 जीतू उर्फ फौजी घटना के दिन पुलिस चौकी के सामने सक्रिय तौर पर मौजूद था। जिसके बाद पुलिस ने जीतू फौजी के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी करवाया और यूपी एसटीएफ की दो टीम 6 दिसंबर को जम्मू-कश्मीर पहुंची. बुलंदशहर में मौजूद यूपी एसटीएफ के अधिकारियों ने आर्मी के अधिकारियों से संपर्क साधा और बुलंदशहर की घटना में जितेंद्र फौजी के शामिल होने के बारे में बताया और पुलिस को हैंडओवर करने को कहा। जिसके बाद उसकी कोर्ट में पेशी होनी है। वहीं जीतू ने कहा है कि वो गांव वालों के साथ वहां गया था लेकिन उसने गोली नहीं चलाई।

बुलंदशहर स्याना क्षेत्र में हुए हिंसा और बवाल मामले में आर्मी के जवान जीतू को पुलिस बुलंदशर के स्याना कोतवाली लेकर पहुंची। फिलहाल आरोपी जितेंद्र से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं खबर है कि पुलिस आरोपी जीतू को घटनास्थल पर लेकर भी जाएगी। वहीं जीतू से एक ओर जहां पूछ-ताछ हो रही है वहीं आरोपी का भाई धर्मेंद्र फौजी क्राइम ब्रांच पहुंचा, लेकिन पुलिस ने आरोपी के भाई को अंदर घुसने से रोक दिया।

Hindi News/ Bulandshahr / VIDEO: इंस्पेक्टर की हत्या के आरोपी फौजी से पुलिस कर रही पूछताछ

ट्रेंडिंग वीडियो