script

डीएम को कॉल कर लेखपाल को ट्रांसफर करने के लिए दवाब बनाने वाला फ़र्ज़ी मंत्री गिरफ्तार

locationबुलंदशहरPublished: May 27, 2018 10:54:01 am

सायबर सेल की मदद से पुलिस ने फ़र्ज़ी मंत्री को किया गिरफ्तार

Farzi Mantri

डीएम को कॉल कर लेखपाल को ट्रांसफर करने के लिए दवाब बनाने वाला फ़र्ज़ी मंत्री गिरफ्तार

बुलन्दशहर. ज़िला अधिकारी अनुज कुमार झा पर लेखपाल को ट्रांसफर करने के लिए दवाब बनाने वाले फ़र्ज़ी मंत्री को बुलन्दशहर की नगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, यह शख्स फ़र्ज़ी मंत्री बनकर लगतार बुलन्दशहर के डीएम के सीयूजी नंबर पर न सिर्फ कॉल कर रहा था, बल्कि खुद को यूपी सरकार का मंत्री बताकर एक लेखपाल का एक जगह से दूसरी जगह ट्रांसफर करने का दवाब भी बना रहा था। बुलन्दशहर की नगर कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में खड़ा यह शख्स है अलीगढ़ के किशनपुर का रहने वाला प्रकाश चन्द दूबे का पुत्र ब्रेजेश दूबे। इस शख्स ने ऐसा कारनामा करने की जुर्रत दिखाई है, जिसे जानकर बुलन्दशहर नगर कोतवाली पुलिस के भी होश उड़ गए थे।

दो युवकों ने एक महिला के साथ जो किया वह पूरा माजरा CCTV कैमरे में दो गया कैद, आप भी देखें वीडियो

दरअसल, दसवीं फेल ब्रेजेश दूबे ने फ़र्ज़ी मंत्री बनकर बुलन्दशहर ज़िला अधिकारी अनुज कुमार झा के CUG नंबर पर न सिर्फ कॉल किया, बल्कि एक लेखपाल को एक तहसील से दूसरी तहसील पर ट्रांसफर के लिए दवाब भी बना रहा था। आरोपी ने बीती 20 मई को बुलन्दशहर ज़िला अधिकारी के नंबर पर एक नहीं, बल्कि कई कॉल किए। इस दौरान आरोपी ने खुद को यूपी सरकार का मंत्री एसपी बघेल बताकर स्याना तहसील में तैनात लेखपाल विनोद शर्मा का ट्रांसफर सिकन्द्राबाद तहसील में करने का दवाब बनाया था, लेकिन ज़िला अधिकारी जान चुके थे कि कॉलकर्ता कोई मंत्री नहीं, बल्कि कोई नटवरलाल है। इसके बाद ज़िला अधिकारी अनुज कुमार झा ने बुलन्दशहर नगर कोतवाली पुलिस को नंबर की जानकारी देते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। इसके बाद पुलिस सायबर सेल और लोकल इंटेलिजेंस की मदत से आरोपी तक पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

उत्तर प्रदेश के इस अस्पताल में कुत्ते करते हैं इंसानों का इलाज, VIDEO में देखें पूरा नजारा

दरसल आरोपी ब्रेजेश दूबे ने ये बड़ा कारनामा डिबाई तहसील में तैनात बाबू दोस्त के कहने पर किया था। आरोपी ने पहले बाबू के साथ जमकर शराब पी और फिर डीएम बुलन्दशहर के CUG नंबर पर कॉल लगा दिया। इस दौरान आरोपी खुद के मंत्री एसपी बघेल बताने लगा। इतना ही नहीं आरोपी डीएम पर लेखपाल विनोद शर्मा के ट्रांसफर का भी तत्काल प्रभाव से दवाब बनाने लगा, लेकिन आरोपी ये भूल चुका था कि कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं। हालांकि बुलन्दशहर की नगर कोतवाली पुलिस ने फ़र्ज़ी मंत्री बनकर डीएम पर दवाब बनाने का प्रयास करने वाले नटवरलाल को काल करने वाले मोबाइल और सिम के साथ गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो