scriptVideo: चुनाव से पहले भाजपा के लिए बुरी खबर, 18 गांव के लोगों ने इस केंद्रीय मंत्री के खिलाफ लगाए नारे | Gautambudh Nagar 18 Villagers Byecott Lok Sabha Election | Patrika News

Video: चुनाव से पहले भाजपा के लिए बुरी खबर, 18 गांव के लोगों ने इस केंद्रीय मंत्री के खिलाफ लगाए नारे

locationबुलंदशहरPublished: Apr 09, 2019 10:44:23 am

Submitted by:

sharad asthana

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र की खुर्जा विधानसभा क्षेत्र में ग्रामीणों ने विरोध का बजाया बिगुल
ग्रामीणों ने महेश शर्मा मुर्दाबाद के नारे भी लगाए
खुर्जा के गांव धरपा में रेलवे फाटक पर प्रदर्शन कर चुनाव बहिष्कार का किया गया ऐलान

bulnadshahar

चुनाव से पहले भाजपा के लिए बुरी खबर, 18 गांव के लोगों ने इस केंद्रीय मंत्री का किया बहिष्‍कार

बुलंदशहर। गौतमबुद्ध नगर के सांसद व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा और बुलंदशहर लोकसभा सीट से सांसद डॉ. भोला सिंह का क्षेत्र में विरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र की खुर्जा विधानसभा क्षेत्र में भी ग्रामीणों ने विरोध का बिगुल बजा दिया है। खुर्जा विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में चुनाव का बहिष्कार की घोषणा करते हुए महेश शर्मा मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।
यह भी पढ़ें

Exclusive: चुनाव से पहले मायावती को लगा बड़ा झटका, भीम आर्मी इस बड़े दल को देगी समर्थन!

चुनाव बहिष्‍कार का ऐलान

खुर्जा विधानसभा क्षेत्र के 18 गांवों में चुनाव बहिष्कार की घोषणा की गई है। ग्रामीणों ने महेश शर्मा मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। वे नारे लगा रहे थे, मोदी तुझसे बैर नहीं, महेश शर्मा तेरी खैर नहीं। खुर्जा विधानसभा के 18 गांव के लोगों का कहना है कि जमीन अधिग्रहण का उचित मुआवजा न मिलने के कारण वे नाराज हैं। इसको लेकर गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बुलंदशहर जनपद के खुर्जा के गांव धरपा में सोमवार को प्रदर्शन किया गया। 18 गांव के लोगों ने रेलवे फाटक पर प्रदर्शन कर चुनाव बहिष्कार का भी ऐलान किया।
यह भी पढ़ें

मायावती की रैली में महिलाओं ने जमकर लगाए ठुमके, देखें वीडियो

ये गांव हैं शामिल

इन गांवों में धरपा, अच्छेजा, नगला चिति, बेसधवा, हाजीपुर भटोला मामन कला, कुराला, किरावली, आछेजा घाट अहमदपुर आदि गांव शामिल हैं। इन गांवों की प्रमुख समस्‍या में सड़क भी शामिल है। ग्रामीण सुनील कुमार का कहना है क‍ि रेलवे लाइन के नीचे एक अंडरपास बनना चाहिए। अभी उन्‍हें 6 किलोमीटर घूमकर जाना पड़ता है, जिससे काफी परेशानी होती है। वहीं, इस मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी व डीएम बुलंदशहर अभय सिंह का कहना है कि मतदान का बहिष्कार करने वाले मतदाताओं से वार्ता की जाएगी। उनको मतदान के लिए तैयार किया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो