scriptBulandshahar: ‘लेडी सिंघम’ के थाना क्षेत्र में 24 घंटे में दो महिलाओं से लूट | Loot with two women Bulandshahar nagar kotwali area | Patrika News

Bulandshahar: ‘लेडी सिंघम’ के थाना क्षेत्र में 24 घंटे में दो महिलाओं से लूट

locationबुलंदशहरPublished: Jan 16, 2020 02:45:30 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Bulandshahr कोतवाली नगर में हुई वारदात
बाइक सवार बदमाशों ने की दोनों वारदातें
बैग में थे 50 हजार रुपये, ज्वैलरी और मोबाइल

vlcsnap-2020-01-16-14h21m29s853.png
बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में बदमाशों ने 24 घंटे में दिनदहाड़े दो महिलाओं से लूट की घटना को अंजाम दिया। दोनों ही वारदातें लेडी सिंघम के नाम से मशहूर इंस्‍पेक्‍टर करुणा राय के थाना क्षेत्र में हुई हैं।
इन जगहों पर हुई लूट

मंगलवार (Tuesday) को लल्ला बाबू चौराहे पर एक महिला से बाइक सवार बदमाश उसका बैग छीनकर ले गए। उसमें 50 हजार रुपये, ज्वैलरी और मोबाइल रखा था। बुधवार को भी रोडवेज बस अड्डे पर बाइक सवार बदमाश ने एक महिला से बैग छीन लिया। उसमें हजारों रुपए और कीमती सामान रखा था।
यह भी पढ़ें

यूपी पुलिस में तैनात सिपाही ने की आत्महत्या, इस चीज से तंग आकर उठाया बड़ा कदम- देखें वीडियो

स्‍कूटी सवार महिला से की लूटपाट

बुलंदशहर कोतवाली नगर के मुस्लिम इंटर कॉलेज के सामने मंगलवार को स्कूटी सवार महिला घर जा रही थी। उस दौरान बाइक सवार बदमाश पीछा करते हुए आए और महिला का बैग छीनकर भाग गए। इसमें 50 हजार रुपये नगद रखे थे। साथ ही ज्वैलरी, मोबाइल और कीमती सामान भी उसमें था। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटना को 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि बुधवार को दिनदहाड़े रोडवेज बस अड्डे पर एक और महिला से बाइक सवार बदमाशों ने बैग छीन लिया। इसमें भी हजारों रुपए और मोबाइल रखा था।
यह भी पढ़ें

किशोरी से मोबाइल छीनना पड़ा भारी, छात्रा ने सरेबाजार चोर को सिखाया सबक, देखें Live Video

नंबर प्‍लेट पर लगी हुई थी मिट्टी

पीड़िता के पति नीरज गर्ग ने बताया कि उनकी पत्नी डीएम रोड से घर जा रही थी। बाइक सवार बदमाश उसका पीछा कर रहे थे। मौका देखते ही मुस्लिम इंटर कॉलेज के सामने से बैग छीनकर फरार हो गए। उनकी मोटरसाइकिल पर नंबर प्लेट पर मिट्टी लगी हुई थी। इस मामले में कोतवाली सिटी इंस्पेक्टर करुणा राय ने बताया कि दोनों मामले में तहरीर प्राप्त हुई है। मुकदमा दर्ज कर दोनों मामलों का जल्द खुलासा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो