scriptपानीपत MOVIE के खिलाफ जाटों का प्रदर्शन, पुलिस ने मॉल में शो को कराया बंद | Panipat movie controversy jaat community protest out side of maul | Patrika News

पानीपत MOVIE के खिलाफ जाटों का प्रदर्शन, पुलिस ने मॉल में शो को कराया बंद

locationबुलंदशहरPublished: Dec 10, 2019 05:48:58 pm

Submitted by:

Iftekhar

मॉल के बाहर फिल्म के खिलाफ जाट समाज ने किया प्रदर्शन
पुलिस ने प्रदर्शनकारियों का ज्ञापन लेकर वापस लौटाया

untitled_1.png

 

बुलन्दशहर. यूपी के बुलन्दशहर में फ़िल्म पानीपत (Panipat Movie) का विरोध जोर पकड़ने लगा है। यहां जाट समाज की भीड़ ने मॉल में जाकर फिल्म को बंद करने की धमकी दी। इससे घबराए थियेटर मालिक ने पुलिस और प्रशासन को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने के बाद जाट समाज के लोगों ने फ़िल्म को रोके जाने की शिकायत का ज्ञापन देकर विरोध प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें: अगर आप शराब के हैं शौकीन तो जरूर पढ़ें ये खबर, नहीं तो कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

ये तस्वीर बुलन्दशहर के मॉल की है। यहां पुलिस की मौजूदगी में पानीपत फ़िल्म के शो चल रहे हैं। पानीपत नाम की फ़िल्म में जाटों के गौरव समझे जाने वाले महाराजा सूरजमल की खराब छवि प्रदर्शित करने का आरोप लगाते हुए जाटों ने फ़िल्म को बंद करने की धमकी दी। इसके बाद मॉल मैनेजर ने फ़िल्म के पोस्टर को भी हटवा दिया। इस दौरान जाट समाज के लोगों ने जमकर नारेबाजी की। आरोप है कि विरोध के बाद भी फ़िल्म को लगातार दिखाया जा रहा है। प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस और प्रशाशनिक अमला मॉल पर डेरा डाले हुए हैं। प्रश्सान ने एहितयात के तौर फिल्म को शो को बंद करा दिया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों को भी वहां से हटाया।

यह भी पढ़ें- 4 महीने बाद युवती का शव कब्र से निकाला गया बाहर, देखने के लिए जुटी भीड़

सीओ सिटी राघवेंद्र मिश्रा बताया है कि (Panipat Movie) के विरोध में कुछ लोगों ने मॉल पर प्रदर्शन किया था। सुरक्षा की दृष्टि से फिल्म के शो को मंगलवार को बंद करा दिया गया और प्रदर्शनकारियों का ज्ञापन लेकर उन लोगों को समझा-बुझा कर वापस भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो