VIDEO: प्रधानाचार्य दो लड़कों की कर रहा था पिटाई, छात्रा देखते ही हो गई बेहोश, वायरल हुआ वीडियो

VIDEO: प्रधानाचार्य दो लड़कों की कर रहा था पिटाई, छात्रा देखते ही हो गई बेहोश, वायरल हुआ वीडियो

Nitin Sharma | Updated: 26 Jul 2019, 01:06:46 PM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • प्रधानाचार्य स्कूल के अंदर कर रहा था दो छात्रों की पिटाई
  • बेहोश किशोरी अस्पताल में कराया गया भर्ती

बुलंदशहर। औरंगाबाद क्षेत्र के अमर सिंह इंटर कालेज लखावटी में 4 दिन पूर्व प्रधानाचार्य द्वारा दो छात्रों को पिटता हुआ देख छात्रा बेहोश होकर जमीन पर गिर गई। जिसके बाद हड़कंप मच गया। प्रधानाचार्य की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने छात्रा को सीएचसी लखावटी में भर्ती कराया। यहां छात्रा का हाल जानने पहुंचे प्रधानाचार्य को देख छात्रा चीख पड़ी। छात्रा के चीखने का वीडियो वायरल होने से कॉलेज प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। छात्रा के परिजनों ने कोई कार्रवाई करने से इंकार किया है।

डकैती की प्लानिंग कर रहे गैंग के 11 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम- देखें वीडियो

नौवीं कक्षा में पढ़ती है छात्रा

जानकारी के अनुसार, जिले के कौड़ा शमशाबाद गांव निवासी छात्रा सोनिया अमर सिंह इंटर कालेज लखावटी की कक्षा नौ में पढ़ती है। सोमवार को सोनिया पढऩे के लिये कॉलेज गई थी। इस दौरान कक्षा के पास प्रधानाचार्य दो छात्रों की बेरहमी से पिटाई कर रहे थे। यह देखकर छात्रा बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। बताया जाता है कि प्रधानाचार्य की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पीडि़त छात्रा को उपचार के लिये लखावटी सीएचसी में भर्ती कराया। इस दौरान प्रधानाचार्य छात्रा का हाल जानने के लिये लखावटी सीएचसी पहुंचे, तो छात्रा उन्हें देख चीख पड़ी। इस दौरान ही प्रधानाचार्य से परिजनों की कहासुनी भी हुई।

छात्रा के चीखने का वीडियो हुआ वायरल

छात्रा के चीखने का बृहस्पतिवार को वीडियो वायरल होने से कॉलेज प्रबंधन में हड़कंप मच गया। जबकि छात्रा का कहना है कि मेरी किसी ने पिटाई नहीं की है। छात्रों की पिटाई होते देख मेरी तबीयत खराब हो गई थी। उधर कालेज के प्रधानाचार्य कैप्टन पीके शर्मा ने बताया कि कॉलेज में किसी भी छात्र की पिटाई नहीं की गई है। सोमवार को अधिक गर्मी पडऩे और बुखार से पीडि़त होने के कारण छात्रा बेहोश हो गई थी। इंस्पेक्टर औरंगाबाद अवधेश त्रिपाठी ने बताया कि मामला संज्ञान में है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned