scriptCoronavirus पॉजिटिव युवक के तीन दोस्त हुए गायब, 14 किए गए आइसोलेट, केस दर्ज करने की तैयारी | Three friends of Coronavirus positive young man go missing | Patrika News
बुलंदशहर

Coronavirus पॉजिटिव युवक के तीन दोस्त हुए गायब, 14 किए गए आइसोलेट, केस दर्ज करने की तैयारी

Highlights
. कोरोना वायरस पॉजिटिव युवक के संपर्क में आए थे सभी . पूरे समेत 14 लोगों को प्रशासन ने किया कवारंटाइन. गायब तीन युवकों के परिजनों को जिला प्रशासन ने नोटिस सौंपा
 

बुलंदशहरMar 31, 2020 / 09:03 am

virendra sharma

dmb.png
बुलंदशहर। कोरोना वायरस से पीड़ित पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आए उसके दोस्तों की प्रशासन ने तलाश शुरू कर दी हैं। डीएम ने खुर्जा शेल्टर होम का दौरा किया तो पॉजिटिव युवक के संपर्क में आए तीनों फरार मिलेे। डीएम ने उनके परिजनों को नोटिस देकर 24 घंटे में कवारंटाइन होने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि अगर ये तीनों खुद को आइसोलेट नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ महामारी फैलाने के अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
बता दें कि रविवार को कोरोना का पहला केस सामने आया था। युवक में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करते हुए सीएचसी खुर्जा में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। साथ ही मरीज के परिवार के 8 सदस्यों को भी इंस्टिट्यूशनल क्वारंटाइन खुर्जा भेजा गया था। मरीज में कोरोना की पुष्टि होने के बाद जिला प्रशासन ने घर के साथ गांव को 3 किलोमीटर के क्षेत्र को सील कर सैनिटाइज किया हैं।
डीएम रविंद्र कुमार ने शेल्टर होम का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने मौजूद युवकों से बातचीत की। और सफाई और खाने मिलने के बारे में दिशा-निर्देश जारी किए। बुलंदशहर के एक गांव में युवक पॉजिटिव पाया गया था। उनके परिवार के 8 सदस्यों के अलावा 9 युवक गांव के और क्वॉरेंटाइन करने के लिए चिन्हित किए गए थे। जिसमे से 6 को शेल्टर होम लाकर आइसोलेट किया गया है। जबकि अभी तीन की तलाश की जा रही है।

Home / Bulandshahr / Coronavirus पॉजिटिव युवक के तीन दोस्त हुए गायब, 14 किए गए आइसोलेट, केस दर्ज करने की तैयारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो