scriptबुलंदशहर में छेड़खानी का विरोध करने पर दलित परिवार को रौंदा, 2 महिलाओं की मौत, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, देखें वीडियो | two women killed in bulandshahr against eve teasing | Patrika News

बुलंदशहर में छेड़खानी का विरोध करने पर दलित परिवार को रौंदा, 2 महिलाओं की मौत, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Jun 26, 2019 12:16:16 pm

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातेंः-
1. भाई ने किया था बहन के साथ छेड़खानी का विरोध2. दबंग ने गाड़ी चढ़ाकर दो महिलाओं की कर दी हत्या 3. शुरूआत में हादसा मान रही थी पुलिस

bulandshar

BIG BREAKING: छेड़खानी का विरोध करने पर दलित परिवार के साथ हैवानियत, 2 महिलाओं की हत्या के बाद बवाल

बुलंदशहर. देहात कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर नया गांव में छेड़खानी का विरोध करने पर सोमवार देर रात दबंग ने दो दलित महिला की हत्या कर दी। आरोपी ने परिवार के लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी। इस घटना में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आक्रोशित दलित समाज के लोगों ने दोनों महिलाओं के शवों को नेशनल हाईवे-91 पर रखकर जाम लगा दिया। गांव में तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।
यह भी पढ़ेंः Chandrayaan-2: चंद्रमा पर फैलेगी अमरोहा की ‘खुशबू’, बनने जा रही दूसरों के लिए मिसाल

bulandshahr
जानकारी के अनुसार, देहात कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर नया गांव में दलित परिवार की लड़की के साथ गांव के ही एक दबंग ने छेड़छाड़ कर दी। आरोप है कि दबंग ने दलित युवती को कार में खींचने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद परिवार वालों ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ गाली-गलौज कर दी। लड़की के भाई ने दबंग को पकड़ कर थप्पड़ जड़ दिए। मारपीट के बाद आरोपी युवक देख लेेने की धमकी देकर चला गया। आरोप है कि वह कुछ देर बाद गाड़ी लेकर वापस पहुंचा। दलित परिवार के लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। बताया गया है कि कार में आरोपी नकुल के अलावा चार अन्य भी सवार थे। एसएसपी एन. कोलांची का कहना है कि इस मामले में चार का नाम सामने आया है। मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
यह भी पढ़ेंः SBI के 1 जुलाई से बदल रहे नियम, जरुर जान लीजिए

murder
घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने लड़की की मां और चाची को मृत घोषित कर दिया। जबकि भाई व एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है। परिवार में दो महिलाओं की मौत के बाद दलित समुदाय में आक्रोश भड़क गया। आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाईवे जाम कर आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। वहीं, इस मामले को पुलिस देर रात हादसा मान रही थी, लेकिन पीडि़त परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाया था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, एससी एसटी एक्ट समेत अन्य गंभीर धाराआें में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, डाॅक्टरों ने दोनों की हालत को गंभीर देखते हुए मंगलवार देर रात दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है। एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो