scriptमंत्री के आदेश के बाद राइजिंग लाइन से काटे कनेक्शन, जुर्माना राशि भी वसूली जाएगी | After the order of the minister, the connection was cut from the rising line, the penalty amount will also be recovered | Patrika News
बूंदी

मंत्री के आदेश के बाद राइजिंग लाइन से काटे कनेक्शन, जुर्माना राशि भी वसूली जाएगी

जलदाय मंत्री कन्हैया लाल चौधरी की फटकार के बाद अभियंताओं ने मंगलवार को कागजी देवरा की पहाड़ी पर राइङ्क्षजग लाइन में काफी अरसे से हो रहे अवैध कनेक्शन काट दिए गए।

बूंदीJun 05, 2024 / 11:53 am

Narendra Agarwal

मंत्री के आदेश के बाद राइजिंग लाइन से काटे कनेक्शन, जुर्माना राशि भी वसूली जाएगी

बूंदी. अवैध कनेक्शन काटने की कार्रवाई करते हुए।

बूंदी. जलदाय मंत्री कन्हैया लाल चौधरी की फटकार के बाद अभियंताओं ने मंगलवार को कागजी देवरा की पहाड़ी पर राइङ्क्षजग लाइन में काफी अरसे से हो रहे अवैध कनेक्शन काट दिए गए। अब इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाने के साथ जुर्माना वसूली की कार्रवाई की जाएगी।
अधीक्षण अभियंता देवकीनंदन व्यास ने कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक से जाप्ता मांगा था। इस पर 15 जवानों के साथ कार्यवाहक सहायक अभियंता नवीन नागर, शुभम शर्मा एवं कनिष्ठ अभियंता सिद्धार्थ ङ्क्षजदल की टीम बना कर कागजी देवरा क्षेत्र स्थित पहाड़ी पर टंकी में जा रही राइङ्क्षजग लाइन से 18 अवैध कनेक्शन काटे गए। एईएन नवीन ने बताया कि कनेक्शन काटने की कार्रवाई सुबह साढ़े दस बजे से शुरू की गई, जो चार बजे तक चली।
अब भी कई बाकि
लोगों ने बताया कि अभी विभाग के अभियंताओं दवारा आंशिक कार्रवाई की गई है। कई अवैध कनेक्शन बाकि है। इस पर एईएन नवीन ने बताया कि एक-दो स्थानों पर राइङ्क्षजग लाइन में लीकेज होने से लोगों ने प्लास्टिक की बोतल लगा कर उसमें पाइप डाल रखे है। ऐसे में वैङ्क्षल्डग मशीन से लीकेज बंद किया जाएगा। बुधवार को जाप्ता मिलने पर अन्य अवैध कनेक्शन पर भी कार्रवाई की जाएगी।
काटे गए सभी 18 अवैध कनेक्शन कर्ताओं के नाम नोट कर लिए गए है। इनसे जुर्माना वसूली के साथ ही जलदाय मंत्री के आदेश की पालना में प्राथमिकी दर्ज करवाई जाएगी।
देवकीनंदन व्यास, अधीक्षण अभियंता, जलदाय विभाग, बूंदी

Hindi News/ Bundi / मंत्री के आदेश के बाद राइजिंग लाइन से काटे कनेक्शन, जुर्माना राशि भी वसूली जाएगी

ट्रेंडिंग वीडियो